Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bigg Boss 14: गौहर खान ने की राहुल वैद्य की तारीफ

 राहुल को शाहरुख खान और जूही चावला अभिनीत फिल्म 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' से गीत 'आई एम द बेस्ट' पर अकेले परफॉर्म करते हुए देखा गया था।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 08, 2020 16:43 IST
gauhar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गौहर खान ने की राहुल वैद्य की तारीफ

मुंबई: मशहूर रिएलिटी शो 'बिग बॉस 7' की विजेता रहीं गौहर खान ने जारी शो के चौदहवें सीजन में राहुल वैद्य को शानदार सोलो परफॉर्मर करार दिया है। गौहर ने ट्वीट करते हुए कहा, "राहुल शानदार खेल रहा है। सच्चे मायनों में वह एक सोलो प्लेयर है। बेहतरीन परफॉर्मेस।"

शो के हालिया एपिसोड में राहुल को शाहरुख खान और जूही चावला अभिनीत फिल्म 'फिर भी दिल है हिंदुस्तानी' से गीत 'आई एम द बेस्ट' पर अकेले परफॉर्म करते हुए देखा गया था।

'बिग बॉस 14' में शहनाज कौर गिल के लुक ने फैंस को बनाया दीवाना, वायरल हो रही तस्वीरें

सिर्फ गौहर ही नहीं बल्कि राहुल के कई अन्य प्रशंसकों ने भी इस प्रस्तुति के लिए उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं।

ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा, "डांस करते हुए जोड़ों के बीच राहुल को अकेले ही नाचते हुए देखकर काफी अच्छा लगा। वह एक इकलौते वॉरियर हैं। उनकी प्रस्तुति गजब की रही, मेरा मुस्कुराना अभी भी नहीं थम रहा है।"

Bigg Boss 14 7 Nov: कविता कौशिक की घर में हुई एंट्री, रविवार को 3 में से कोई 1 होगा बेघर

किसी और ने लिखा, "राहुल का डांस परफॉर्मेस बेस्ट रहा। मेरा दिल खुश हो गया है। बिल्कुल किसी हीरो की तरह लग रहे थे। आप सबसे अच्छे हो।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement