Friday, March 29, 2024
Advertisement

जेनेलिया डिसूजा जल्द कर सकती हैं पति रितेश देशमुख संग काम

जेनेलिया और रितेश अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'तुझे मेरी कसम' (2003) के सेट पर मिले थे। इसके बाद इन दोनों की जोड़ी 'मस्ती' (2004) और 'तेरे नाल लव हो गया' (2012) जैसी फिल्मों में भी दिखाई दी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 11, 2020 19:29 IST
 Ritesh Deshmukh जेनेलिया डिसूजा - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- RITEISH DESHMUKH रितेश जेनेलिया

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा अपने पति और एक्टर रितेश देशमुख संग काम करने की इच्छा रखती हैं, उनका कहना है कि कोई दिलचस्प कहानी मिले, तो वो जरूर जल्द रितेश संग काम करना चाहेंगी। जेनेलिया और रितेश अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'तुझे मेरी कसम' (2003) के सेट पर मिले थे। इसके बाद इन दोनों की जोड़ी 'मस्ती' (2004) और 'तेरे नाल लव हो गया' (2012) जैसी फिल्मों में भी दिखाई दी।

किस तरह की स्क्रिप्ट में ये दोनों आगे आने वाले समय में साथ आ सकते हैं? इस पर जेनेलिया ने बताया, "काफी लंबा वक्त बीत गया है। मैं उम्मीद करती हूं कि हमें साथ में काम करने का कोई मौका मिले, बल्कि मैं तो फिलहाल एक दिलचस्प स्क्रिप्ट भी पढ़ रही हूं।"

इस पर रितेश ने कहा, "इसे हां कर दो।"

जेनेलिया और रितेश ने साल 2012 में शादी की थी। इनके दो बेटे हैं, राहिल और रियान।

जेनेलिया डिसूजा तीन हफ्ते पहले कोरोना वायरस से हुईं थीं संक्रमित, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

जेनेलिया डिसूजा हाल ही में कोरोना वायरससे ठीक हुई हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके इस बात की जानकारी दी है। एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा था- मैं तीन हफ्ते पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हुई थी। बीते 21 दिनों से मुझे लक्षण नजर नहीं थे। भगवान की कृपा आज मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है।  इन दिनों में आपके आशीर्वाद से मेरी लड़ाई आसान हो लेकिन साथ ही मुझे यह स्वीकार करना चाहिए कि आइसोलेशन के ये 21 दिन मेरे लिए सबसे चुनौतीपूर्ण रहे हैं।

उन्होंने आगे लिखा- फेसटाइम से अकेलेपन को दूर नहीं कर सकते हैं। मैं अपने परिवार और प्रियजनों के साथ वापस आकर खुश हूं। अपने आप को प्यार के साथ घेरें जो कि सच है और यह सब एक की जरूरत है। जल्दी परीक्षण करें, हेल्दी खाएं, फिट रहें- इस राक्षस से लड़ने का एकमात्र तरीका है।

कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने जेनेलिया के पोस्ट पर कमेंट करके उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की। साथ ही जेनेलिया के फैन्स उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

आपको बता दें कुछ समय पहले अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। चारों कोरोना वायरस को मात देकर घर वापिस आ चुके हैं।

इनपुट- आईएएनएस

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement