1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. हैप्पी बर्थडे हर्षदीप कौर : किसके कहने पर पगड़ी पहनती हैं हर्षदीप, यहां जानिए

हैप्पी बर्थडे हर्षदीप कौर : किसके कहने पर पगड़ी पहनती हैं हर्षदीप, यहां जानिए

हर्षदीप कौर की पहचान में पगड़ी भी शामिल है। वो पगड़ी क्यों पहनती है, इसके पीछे भी एक वजह है। आप यहां जानिए

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 16, 2020 10:36 IST
Harshdeep kaur- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/HARSHDEEPKAUR Harshdeep kaur

आज बॉलीवुड की सूफी साधिका कही जाने वाली सिंगर हर्षदीप कौर अपना जन्मदिन मना रही हैं। हर्षदीप की आवाज इतनी शानदार हैं कि जैसे ही उन्होंने गानों का रियलटी शो जीता, उन्हें बॉलीवुड में हाथों हाथ लिया गया। अब तक हर्षदीप कई ऐसे गाने गा चुकी है जिन्हें बार बार आपका भी गुनगुनाने का मन करता होगा।

'सयोनी' फिल्म का 'मोहब्बत अजनबी' गाना रिलीज, 18 दिसंबर को रिलीज हो रही फिल्म

हर्षदीप कौर पगड़ी क्यों पहनती हैं

कई लोग सवाल करते हैं कि हर्षदीप हर गाने को गाते वक्त पगड़ी में क्यों नजर आती हैं। इसके पीछे भी बड़ी ही प्यारी वजह है। दरअसल हर्षदीप सिख समुदाय से ताल्लुख रखती हैं। 2008 में जब हर्षदीप जुनून नामक रियलटी शो में भाग ले रही थी तो उन्हें अपना सिर ढकना था। धार्मिक वजह से ऐसा करना उनके लिए जरूरी था। तब हर्षदीप ने सोचा कि वो सिर पर दुपट्टा रखकर परफार्म करेंगी लेकिन उनके जीजाजी ने उनको सलाह दी कि वो दुपट्टे की बजाय सिखों की शान पगड़ी को पहने। हर्षदीप को ये सलाह पसंद आई औऱ उन्होंने शो में पगड़ी पहनी और आगे चलकर ये पगड़ी हर्षदीप की पहचान बन गई। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X