Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

फिरकी के जादूगर हरभजन सिंह अब फिल्म में दिखाएंगे एक्शन, लॉन्च हुआ क्रिकेटर की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर, यहां देखें

इंडियन क्रिकेट टीम के टर्बनेटर हरभजन सिंह की डेब्यू फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में वह एक्शन करते नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 02, 2021 11:56 IST
Harbhajan Singh- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/T-SERIES Harbhajan Singh

भारतीय क्रिकेट टीम के टर्बनेटर हरभजन की आने वाली फिल्म 'फ्रेंडशिप' का ट्रेलर लॉन्च हो गया है। यह फिल्म इस साल गर्मियों में रिलीज होगी। जॉन पॉल राज और शाम सूर्या की तरफ से निर्देशित इस फिल्म को तमिल, तेलुगु और हिंदी में फिल्म में रिलीज किया जाएगा, फिल्म में अर्जुन, लोसलिया और सतीश जैसे कलाकार भी हैं।

यहां देखें ट्रेलर

टी-सीरीज की तरफ से यूट्यूब पर शेयर किए गए ट्रेलर की बात करें तो हरभजन सिंह इस फिल्म में एक कॉलेज स्टूडेंट की भूमिका में नजर आ रहे हैं। ट्रेलर के मुताबिक फिल्म में हरभजन का एक्शन भी देखने को मिल सकता है। एक नजर में देखें तो फिल्म कुछ हद तक कबीर सिंह की याद दिलाती है, क्योंकि ट्रेलर में हरभजन सिंह का किरदार हर वक्त गुस्से में नजर आता है जो फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर के किरदार से काभी मेल खाता है।

हरभजन एक स्टार भारतीय क्रिकेटर हैं, जिन्होंने 103 टेस्ट मैचों में 417 विकेट्स  236 वनडे क्रिकेट में 269 विकेट हासिल किए थे। वह 2011 विश्व कप जीतने वाली भारतटीम का हिस्सा थे।

हरभजन को हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2021 में अपने बेस प्राइस 2 करोड़ रुपये में खरीदा था। उन्होंने व्यक्तिगत कारणों से यूएई में खेले गए आईपीएल 2020 को छोड़ा था, वह 2018 से चेन्नई सुपर किंग्स के साथ थे। 2018 से पहले हरभजन सिंह मुंबई इंडियन्स का हिस्सा थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement