Sunday, April 28, 2024
Advertisement

देखिए हरभजन सिंह का 'दुल्हा' और गीता बसरा का 'दुल्हन' अवतार

नई दिल्लीः हरभजन सिंह और गीता बसरा आज शादी के बंधन में बधने के लिए तैयार हैं और उनका वेडिंग लुक आउट हो गया है। गीता बसरा लाल रंग के लहंगे में बेइंतहा खूबसूरत दिख

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 29, 2015 13:22 IST
देखिए हरभजन सिंह का...- India TV Hindi
देखिए हरभजन सिंह का 'दुल्हा' और गीता बसरा का 'दुल्हन' अवतार

नई दिल्लीः हरभजन सिंह और गीता बसरा आज शादी के बंधन में बधने के लिए तैयार हैं और उनका वेडिंग लुक आउट हो गया है। गीता बसरा लाल रंग के लहंगे में बेइंतहा खूबसूरत दिख रही हैं जिसको सेलेब्रिटी डिजाइनर अर्चना कोच्चर ने डिजाइन किया है। अर्चना ने ही गीता और खुद की इस तस्वीर को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है, "पेश है फ्यूचर मिसेज हरभजन सिंह का खूबसूरत ब्राइडल अवतार"। जो भी हो, मानना पड़ेगा कि गीता गजब ढ़ा रही हैं।

दूसरी तरफ दुल्हे राजा हरभजन सिंह भी सफेद रंग की शेरवनी और लाल रंग की पगड़ी पहने काफी हैंडसम दिख रहे हैं। चेहरे पर मुस्कुराहट लिए भज्जी तैयार हैं बारात ले जाने के लिए। भज्जी ने इस तस्वीर को अपने फेसबुक पेज पर अपलोड करके लिखा, "आखिरकार वो दिन आ गया.."

Geeta

वैसे हरभजन सिंह अपने परिवारवालों के साथ घर से चल चुके थे और जालंधर के एक गुरुद्वारे में पहुंच गए हैं जहां वो गीता से शादी करेंगे। पहली तस्वीरों में भज्जी अपने परिवार वालों के साथ अपने घर के बाहर खड़े हुए दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में क्रिकेटर अपनी कार में सवार नजर आ रहे हैं।

BHajji

खबरों की माने तो इस शादी में बॉलीवुड स्टार आमिर खान, क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर, विराट कोहली और इंडस्ट्रियलिस्ट मुकेश अंबानी का परिवार शामिल हो सकता है। क्लब कबाना में इन सभी के नाम से कमरे बुक किए जा चुके हैं।

अगली स्लाइड में देखिए बाकी तस्वीरें-

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement