1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'हसीन दिलरुबा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, पहली पसंद नहीं थीं तापसी पन्नू

'हसीन दिलरुबा' का ट्रेलर हुआ रिलीज, पहली पसंद नहीं थीं तापसी पन्नू

ट्रेलर रिलीज होने के मौके पर तापसी पन्नू ने खुलासा किया है कि वह आने वाली मिस्ट्री थ्रिलर 'हसीन दिलरुबा' की पहली पसंद नहीं थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 11, 2021 21:05 IST
haseen dillruba- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB 'हसीन दिलरुबा' का ट्रेलर हुआ रिलीज

तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म 'हसीन दिलरुबा' का शानदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज होने के मौके पर तापसी पन्नू ने खुलासा किया है कि वह आने वाली मिस्ट्री थ्रिलर 'हसीन दिलरुबा' की पहली पसंद नहीं थीं। अभिनेत्री का दावा है कि सभी विकल्प समाप्त होने के बाद फिल्म उनके पास आई। तापसी ने कहा, '' हसीन दिलरुबा' जिस दिन मैंने (लेखक) कनिका (ढिल्लों) से मूल विचार सुना, उसी दिन मुझे ये बहुत अच्छा लगा था। दुर्भाग्य से, मैं फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थी और आखिरकार यह मेरे पास आई। क्योंकि उनके विकल्प समाप्त हो गए थे।''

khatron ke khiladi 11: श्वेता तिवारी से राहुल वैद्य तक, कंटेस्टेंट्स ने जमकर की मस्ती

तापसी फिल्म को एक एक्टर के हाथ में कैंडी कहती हैं। तापसी ने कहा, "पुरानी कहावत है कि, अगर यह आपके लिए है तो यह आपके पास ही आएगी। यह इस फिल्म पर बिल्कुल फिट बैठती है। यह सिर्फ एक खूबसूरती से लिखित एक कहानी है, इसमें ऐसे अद्भुत पात्र हैं, जो एक एक्टर के हाथों में कैंडी के सामान है।"

सिद्धार्थ शुक्ला ने 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' से अपना पहला ड्रंक सीन किया याद

तापसी ने आगे कहा, "मुझे खुशी है कि मुझे इस के साथ अपने लुक और प्रदर्शन के साथ प्रयोग करने का मौका मिला क्योंकि मैं निश्चित रूप से इस तरह के चरित्र के लिए फिट नहीं हूं, और हम सभी को रिस्क लेना पसंद है।"

फिल्म, जिसमें विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे भी हैं, एक ऐसी महिला के बारे में है, जिसका दिल कैद शब्दों की तरह जीने के लिए तरसता है, लेकिन जो खुद को अपने पति की हत्या में उलझा हुआ पाती है।

विक्रांत ने फिल्म को हास्य, विचित्रता, बदला और रोमांस का एक आदर्श मिश्रण बताया है। उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि यह दर्शकों को उतना ही आश्चर्यचकित करेगी, जितना कि पहली बार सुनकर मुझे हैरानी हुई थी। इसकी शूटिंग का एक रोमांचक अनुभव था।"

हर्षवर्धन "देश की बेहतरीन प्रतिभाओं" के साथ एक ही फ्रेम में होने के लिए सम्मानित महसूस करते हैं।

उन्होंने कहा, "तापसी और विक्रांत में एक बात समान है कि आप कभी नहीं समझ सकता है कि वे कब मजाक कर रहे है, कब गंभीर है। मुझे उनके मजाक और बहाने को समझने के लिए हमेशा छोटी छोटी बारीकियों की तलाश करनी पड़ती थी।"

'हंसी तो फंसी' के निर्देशक विनिल मैथ्यू द्वारा डायरेक्टिड फिल्म 'हसीन दिलरुबा' नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X