1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. सिद्धार्थ शुक्ला ने 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' से अपना पहला ड्रंक सीन किया याद

सिद्धार्थ शुक्ला ने 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' से अपना पहला ड्रंक सीन किया याद

थिएटर निर्देशक 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में सिद्धार्थ के किरदार को एक जुनूनी प्रेमी होने के अलावा सिगरेट और शराब पीते हुए दिखाया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 11, 2021 17:17 IST
सिद्धार्थ शुक्ला- India TV Hindi
Image Source : ALT BALAJI सिद्धार्थ शुक्ला ने 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' से अपना पहला ड्रंक सीन किया याद

टेलीविज़न के हार्टथ्रोब सिद्धार्थ शुक्ला का किरदार - अगस्त्य राव, उनके नवीनतम रोमांस ड्रामा, 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' से निस्संदेह उनकी अब तक की सबसे पसंदीदा भूमिकाओं में से एक है। कोई आश्चर्य नहीं कि प्रसिद्ध स्टार को इस तरह की चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाने के लिए दर्शकों और उनके उत्साही प्रशंसकों से जबरदस्त प्रशंसा मिल रही है। 

khatron ke khiladi 11: श्वेता तिवारी से राहुल वैद्य तक, कंटेस्टेंट्स ने जमकर की मस्ती

थिएटर निर्देशक 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में सिद्धार्थ के किरदार को एक जुनूनी प्रेमी होने के अलावा सिगरेट और शराब पीते हुए दिखाया गया है। अभिनेता ने हाल ही में उल्लेख किया कि कैसे उन्होंने पहली बार नशे में धुत दृश्य किया था। नशे में धुत्त दृश्य की शूटिंग के अनुभव को याद करते हुए, सिद्धार्थ ने बताया, "चूंकि मैंने पहले कभी नशे में धुत्त दृश्य नहीं किया था, मुझे यकीन नहीं था कि यह कैसे हो पाएगा। यह कठिन है, और कभी-कभी मुझे लगा कि मैं बतौर अभिनेता बहुत अधिक प्रयास कर रहा था। मुझे इसके बारे में मजाक करना और हंसना याद है और फिर इसके लिए सीरियस होना चाहता था।" 

Khatron Ke Khiladi 11: श्वेता तिवारी और राहुल वैद्य ने जमकर की मस्ती, Photos हुईं Viral 

सिद्धार्थ आगे बताते हैं, "दरअसल, जिस दिन मैं नशे में धुत्त दृश्य की शूटिंग कर रहा था, उस दिन सेट पर मुझसे मिलने के लिए मेहमान आये थे। मैं अपने करैक्टर में रहना चाहता था और इसे ठीक से करना चाहता था। मैंने ऐसे व्यवहार करना शुरू कर दिया, मानो मैं नशे में था - अपनी वैनिटी वैन से सेट तक, मैं एक खास तरीके से चला और मेहमान आपस में मेरी नशे की हालत के बारे में बातें करने लगे और मेरे लिए चिंतित हो गए। लेकिन बाद में, मैंने उन्हें बताया कि मैं सीन की तैयारी कर रहा था और चिंता की कोई बात नहीं है।" 

जब से मेकर्स ने सीजन 3 की घोषणा की थी, दर्शक बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे थे। दर्शकों द्वारा इंटेंस कैरेक्टर पोस्टर, दिलचस्प टीज़र और ट्रेलर को खूब सरहाया गया है। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि यह आईएमडीबी की सबसे प्रत्याशित नई भारतीय फिल्मों और शो में ट्रेंड कर रहा था। 8.8 से 9.3 रेटिंग तक, वेब शो ने लॉन्च के बाद से अपनी लोकप्रियता और दर्शकों के बीच दीवानगी में वृद्धि देखी है। 

रोजाना नए रिकॉर्ड बनाते हुए इस शो ने एक दिन में गूगल ट्रेंड्स में 100K+ सर्च करने का रिकॉर्ड बनाया है।  इसके अतिरिक्त, हैशटैग #BrokenbutBeautiful3 के नाम से इंस्टाग्राम पर एक शो के लिए सबसे अधिक पोस्ट हैं। 

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' फ्रैंचाइज़ी दर्शकों की पसंदीदा है क्योंकि यह उन्हें प्यार, लालसा और दिल टूटने के सफ़र पर ले जाती है। यह अगस्त्य और रूमी की प्रेम कहानी है। एक महत्वाकांक्षी निर्देशक अगस्त्य को रूमी देसाई से प्यार हो जाता है। उनकी दुनिया अलग है और वे अलग चीजें चाहते हैं जो हार्टब्रेक के लिए एक परफ़ेक्ट रेसेपी हैं। 

'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' अब ऑल्ट बालाजी ऐप पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X