Thursday, March 28, 2024
Advertisement

संस्कारी बहू अक्षरा अब निभाएगी सेक्स वर्कर का किरदार, जानिए किस सीरियल में नजर आएंगी हिना खान

इस बार हिना संस्कारी बहू के रूप में नहीं बल्कि एक सेक्स वर्कर के किरदार में नजर आएंगी।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: September 13, 2017 20:15 IST
yeh rishta kya kahlata hai akshara- India TV Hindi
hina khan sex worker

नई दिल्ली: सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में अक्षरा सिंहानिया के रूप में अपनी पहचान बना चुकी अभिनेत्री हिना खान के फैंस के लिए खुशखबरी है। जल्द ही हिना के फैंस उन्हें फिर से छोटे पर्दे पर देख सकेंगे। लेकिन इस बार हिना संस्कारी बहू के रूप में नहीं बल्कि एक सेक्स वर्कर के किरदार में नजर आएंगी।

खबर है कि हिना रश्मि शर्मा के प्रोडक्शन के तहत बन रहे एक शो में तवायफ के किरदार में नजर आएंगी। रश्मि शर्मा के प्रोडक्शन हाउस में कई मशहूर सीरियल बन चुके हैं। इसमें ‘शक्ति- अस्तित्व के एहसास की’ और ‘देश की बेटी नंदिनी’ जैसे सीरियल शामिल हैं। हिना ने अभी इस शो के लिए हामी भरी है या नहीं इसका खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही अक्षरा इस रोल में दर्शकों के सामने आ सकती हैं।

हिना के लिए ये रोल निभाना चैलेंजिंग तो है ही साथ ही रिस्क भरा भी है, क्योंकि हिना के फैंस उन्हें हमेशा एक संस्कारी बहू के रोल में देखते आए हैं, पता नहीं हिना का ये रूप वे स्वीकार कर भी पाएंगे या नहीं।

बता दें, हिना ने ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आ रही हैं। इस शो में हिना खतरनाक स्टंट करते दिखती हैं। देखना होगा कि हिना अब तवायफ का रोल किस तरह से निभात हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement