Monday, May 06, 2024
Advertisement

VIDEO: 'काबिल' के टाइटल ट्रैक में बेहद खूबसूरत दिखी यामी-रितिक की कैमिस्ट्री

रितिक रोशन और यामी गौतम के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'काबिल' पिछले काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है। कुछ वक्त पहले ही इसका ट्रेलर रिलीज किया गया है और अब फिल्म का टाइटल ट्रैक...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 08, 2016 13:44 IST
yami- India TV Hindi
yami

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रितिक रोशन और यामी गौतम के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'काबिल' पिछले काफी वक्त से चर्चा में बनी हुई है। कुछ वक्त पहले ही इसका ट्रेलर रिलीज किया गया है और अब फिल्म का टाइटल ट्रैक 'मै तेरे काबिल हूं' भी जारी हो गया है। इस एक बेहद रोमांटिक गाना भी कहा जा सकता है। संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में यामी और रितिक दोनों ही नेत्रहीन लोगों का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

इसे भी पढ़े:-

रितिक ने इस गाने का अपने फैंस के साथ ट्विटर पर शेयर किया। उन्होंने इसे साथ कैप्शन लिखा, "जब आपको प्यार ताकत देता है तो दुनिया की हर चीज जरूरी लगती है। लिजिए काबिल का नया वीडियो 'काबिल हूं'।" गाने में रितिक और यामी के बीच बेहद खूबसूरत लव स्टोरी दिखाई गई है। इनकी एक अलग ही दुनिया जिसमें दोनों एक दूसरे के प्यार के सहारे ही बहुत खुश हैं। इसे जुबिन नौटियाल और पलक मुच्छल ने अपनी जादुई आवाज से सजाया है।

इस फिल्म का राकेश रोशन ने अपने बैनर तले प्रोड्यूस किया है। फिल्म में रितिक एक ऐसे शख्स का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं जिसकी एक हादसे के कारण पूरी दुनिया ही बदल जाती है। फिल्म में पहली बार यामी और रितिक साथ में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

रितिक पिछली बार फिल्म 'मोहनजो दाड़ो' में नजर आए थे। लेकिन उनकी यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई। वहीं यामी की भी पिछली फिल्म 'सनम रे' काफी निराशाजनक साबित हुई थी। अब इन दोनों ही अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement