1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ड्रग्स केस में आर्यन खान के सपोर्ट में फिर उतरे ऋतिक रोशन, इस बार कह दी ये बात

ड्रग्स केस में आर्यन खान के सपोर्ट में फिर उतरे ऋतिक रोशन, इस बार कह दी ये बात

ऋतिक रोशन ने आर्यन खान केस को लेकर एक बार फिर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 28, 2021 18:13 IST
आर्यन खान के सपोर्ट में आए ऋतिक रोशन - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM : HRITHIK ROSHAN आर्यन खान के सपोर्ट में आए ऋतिक रोशन 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका को लेकर आज फैसला आएगा। इस बीच कई सेलेब्स ने ड्रग्स मामले में आर्यन का सपोर्ट किया है। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन पहले भी इस केस में अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर चुके हैं और आर्यन के लिए लंबा-चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया था। अब उन्होंने एक बार फिर आर्यन का सपोर्ट किया है और कहा है कि ये बेहद दुखद है।

ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने आर्यन की जमानत याचिका खारिज होने को लेकर कैप्शन में लिखा है- 'अगर ये तथ्य सही हैं तो वास्तव में ये बेहद दुखद है।' आपको बता दें कि इस वीडियो में सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता आर्यन खान केस को लेकर बातचीत की गई है। 

'विक्रम वेधा' के सेट पर पहुंचे ओरिजनल 'विक्रम' आर माधवन, ऋतिक रोशन की तारीफ की

ऋतिक रोशन का इंस्टाग्राम पोस्ट

Image Source : INSTAGRAM
ऋतिक रोशन का इंस्टाग्राम पोस्ट 

इससे पहले भी ऋतिक रोशन ने आर्यन खान को अपना समर्थन दिया था, जिन्हें एक क्रूज जहाज पर ड्रग्स के संबंध में छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया है। ऋतिक ने एक दिल को छू लेने वाला नोट लिखा था, जिसमें उन्होंने कहा है कि भगवान उन्हीं लोगों को बड़ी परेशानियां देता है, जो उन बड़ी मुश्किलों का सामना करने का दम रखते हैं। ऋतिक ने कहा था, "भगवान केवल सबसे मजबूत लोगों को ही खेलने के लिए सबसे कठिन गेंद देता है।"

23 वर्षीय आर्यन को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अन्य लोगों के साथ ड्रग्स के सेवन, बिक्री और खरीद के आरोप में गिरफ्तार किया है। आर्यन को एक लक्जरी क्रूज लाइनर पर एक रेव पार्टी का भंडाफोड़ करने के बाद गिरफ्तार किया गया था। उनकी जमानत पर आज फैसला आएगा। ऋतिक के अलावा अन्य कई हस्तियों ने भी आर्यन का सपोर्ट किया है। 

bigg boss 15