Friday, April 26, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन जल्द लेकर आ रहे हैं कृष 4, कृष के 15 साल होने पर किया ऐलान

ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया पर इस सुपरहीरो क्लासिक के 15 साल पूरे होने के मौके पर एक छोटा वीडियो जारी किया है, जिसमें कृष को हवा में अपने लीजेंडरी मास्क को उड़ाते हुए देखा जा सकता है।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 23, 2021 23:47 IST
ऋतिक रोशन जल्द लेकर आ रहे हैं कृष 4- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऋतिक रोशन जल्द लेकर आ रहे हैं कृष 4

जब आप भारतीय सुपरहीरो के बारे में सोचते हैं, तो सबसे पहले जो नाम दिमाग में आता है, वह है ऋतिक रोशन, जिन्होंने कृष को बड़े पर्दे पर जीवंत किया है। कृष फ्रैंचाइज़ निस्संदेह देश की सबसे पसंदीदा और सफल सुपरहीरो फ्रैंचाइज़ी है और लोकप्रिय शैली के भीतर भारत की पेशकश की हर चीज़ के लिए एक बेंचमार्क सेट करती है। 

ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया पर इस सुपरहीरो क्लासिक के 15 साल पूरे होने के मौके पर एक छोटा वीडियो जारी किया है, जिसमें कृष को हवा में अपने लीजेंडरी मास्क को उड़ाते हुए देखा जा सकता है।  उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा,"पास्ट हो चुका है, देखते हैं भविष्य क्या लेकर आ रहा है? कृष 4, कृष की रिलीज के 15 साल।

आज यह फिल्म 15 साल का जश्न मना रही है। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि किसी भी भारतीय सुपरहीरो करैक्टर को कृष जितना प्यार नहीं मिला है, जो वर्षों से विकसित होता रहा है और हर पीढ़ी के सार को दर्शाता है। 

जबकि हर कोई अगली किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर संकेत दिया कि कृष 4 निश्चित रूप से पाइपलाइन में है। अभिनेता ने पहले उल्लेख किया था कि अगली कृष फिल्म के आसपास की प्रत्याशा को देखते हुए, निर्माता इसे अगले स्तर पर ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और हम इस कल्ट फ्रैंचाइज़ी से कुछ धमाकेदार की उम्मीद कर रहे हैं!

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement