Friday, April 19, 2024
Advertisement

ऋतिक रोशन ने एक वर्चुअल ग्रेजुएशन पार्टी में 2020 बैच का किया स्वागत

अभिनेता ऋतिक रोशन ने हाल ही में एक ऐसे ही ऑनलाइन ग्रेजुएशन समारोह में छात्रों के लिए स्वागत भाषण दिया, जिसे 2020 की क्लास के लिए यूट्यूब पर स्ट्रीम किया गया।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 06, 2020 20:37 IST
hrithik roshan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM ऋतिक रोशन ने एक वर्चुअल ग्रेजुएशन पार्टी में 2020 बैच का किया स्वागत

मुम्बई: भले ही कोविड-19 महामारी के कारण बहुत सारे आयोजन स्थगित हो गए हैं लेकिन 2020 बैच के स्टूडेंट्स अपनी ग्रेजुएशन पार्टी के जश्न के पूरे हकदार हैं। अभिनेता ऋतिक रोशन ने हाल ही में एक ऐसे ही ऑनलाइन ग्रेजुएशन समारोह में छात्रों के लिए स्वागत भाषण दिया, जिसे 2020 की क्लास के लिए यूट्यूब पर स्ट्रीम किया गया।

ऋतिक ने अपने भाषण की एक झलक सोशल मीडिया अकाउंट पर भी साझा की है। इसे साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "वर्ष 2020 बैच के मेरे प्यारे बच्चों, आप सभी को मेरा प्यार और आप सभी को अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए बधाई। यूं ही चमकते रहिए। और हर बार जब भी आपको किसी सवाल के जवाब की तलाश हो तो आपका सफर हमेशा महान शिक्षकों से भरपूर हो।"

अभिनेता ने अपने आगे के संदेश में उन्हें भविष्य के लिए मार्गदर्शन और प्रेरणा भी दी। उन्होंने कहा, "मजबूत लोहा बनने के लिए सबसे ज्यादा गर्म आग से गुजरना पड़ता है। मेरा जीवन भी इसी पर आधारित रहा है। मैं मानता हूं कि जब बहुत कठिन समय आता है तो इसका मतलब है कि आगे आपके लिए कुछ बहुत खास होने वाला है। लिहाजा मुश्किलों से न घबराएं और आगे बढ़ते रहें।"

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement