Friday, May 17, 2024
Advertisement

गुलशन कुमार को खास ट्रिब्यूट 'धीरे-धीरे' में छाए ऋतिक और सोनम

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन और सोनम कपूर पर फिल्माया गया गाना "धीरे-धीरे से" से हॉट स्टार पर 31 अगस्त को रिलीज कर दिया गया है। ये गाना 1990 में आई फिल्म 'आशिकी' के गाने "धीरे-धीरे

India TV Entertainment Desk
Updated on: August 31, 2015 15:02 IST
ऋतिक और सोनम ने गुलशन...- India TV Hindi
ऋतिक और सोनम ने गुलशन कुमार के लिए गया ‘धीरे-धीरे’

नई दिल्ली: ऋतिक रोशन और सोनम कपूर पर फिल्माया गया गाना "धीरे-धीरे से" से हॉट स्टार पर 31 अगस्त को रिलीज कर दिया गया है। ये गाना 1990 में आई फिल्म 'आशिकी' के गाने "धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी में आना" का रिमेक है। जिसे फिल्म के 25 साल पूरे होने के मौके पर रिलीज किया जा रहा है।

गाने की शूटिंग जुलाई से ही शुरु कर दी गई थी। इसे टर्की में शूट किया गया है। इस गाने में ऋतिक अपने डांस स्टेप करते हुए नजर आ रहे है।

ऋतिक और सोनम के फैंस को लंबे समय से इसका इंतजार था।

गाने में एक सिंपल और लव स्टोरी दिखाई गई है जिसमें एक लड़का एक लड़की से प्यार करता है और उसे प्रभावित करने के लिए कोशिशे करता है। गाने में दोनों की केमेस्ट्री को काफी खूबसूरती से पर्दे पर दिखाया गया है।

यह गाना सिर्फ पैसों के लिए नहीं किया है बल्कि इस गानें माध्यम से गुलशन कुमार को ट्रिब्यूट दिया गया है। ऐसी खबरें भी है कि ऋतिक रोशन और हनी सिंह ने इस गानें के लिए पैसे भी नहीं लिए है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement