1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मैंने हमेशा आमिर खान को राजू हिरानी संग काम करने को कहा : अनिल कपूर

मैंने हमेशा आमिर खान को राजू हिरानी संग काम करने को कहा : अनिल कपूर

अनिल कपूर ने कहा है कि उन्होंने हमेशा अभिनेता आमिर खान से फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के साथ बने रहने और काम करने को कहा।

IANS IANS
Published on: January 08, 2020 9:02 IST
anil kapoor- India TV
अनिल कपूर

अपनी आगामी फिल्म 'मलंग' में दिखाई देने जा रहे अभिनेता अनिल कपूर ने कहा है कि उन्होंने हमेशा अभिनेता आमिर खान से फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के साथ बने रहने और काम करने को कहा। अनिल कपूर सोमवार को 'मलंग' के ट्रेलर लॉन्च पर अपने सह-कलाकारों आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, एली अवराम व फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी और निर्माता लव रंजन, भूषण कुमार, अंकुर गर्ग और जय शेवाक्रमण के साथ मीडिया से बातचीत कर रहे थे।

अनिल कपूर ने अपने 40 साल के अभिनय करियर में कई निर्देशकों और निर्माताओं के साथ काम किया है।

हिंदी फिल्म उद्योग में कैंप कल्चर के बारे में बात करते हुए व 'मलंग' के निर्माताओं की सराहना करते हुए कपूर ने कहा, "मेरा मानना है कि हमें अंकुर (गर्ग) और लव (रंजन) जैसे निमार्ताओं की जरूरत है। मैंने मोहित (सूरी) से कहा है कि वे उनके साथ फिल्में बनाना जारी रखें। मैंने हमेशा से फोन पर आमिर खान से कहा कि आप को राजू हिरानी का साथ नहीं छोड़ना चाहिए। जब भी दोनों की फिल्में देखता हूं तो आमिर से उन्हें कभी नहीं छोड़ने को कहता हूं। मुझे हमेशा लगता है कि अगर आपने एक अच्छी टीम बना ली है तो फिर उसके साथ बने रहना चाहिए।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13