1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मैं हमेशा से ही रोहित शेट्टी की फिल्म का हीरो बनना चाहता था: रणवीर सिंह

मैं हमेशा से ही रोहित शेट्टी की फिल्म का हीरो बनना चाहता था: रणवीर सिंह

रणवीर सिंह पिछले साल आई निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' के हीरो थे, उनका कहना है कि वह हमेशा से ही उनके हीरो बनना चाहते थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 28, 2019 23:22 IST
ranveer singh- rohit shetty- India TV Hindi
ranveer singh- rohit shetty

नई दिल्ली: रणवीर सिंह पिछले साल आई निर्देशक रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिम्बा' के हीरो थे, उनका कहना है कि वह हमेशा से ही उनके हीरो बनना चाहते थे। रणवीर ने कहा, "रोहित एक्शन-एंटरटेनमेंट और मसाला शैली के किंग हैं। मैं हमेशा से ही उनका हीरो बनना चाहता था और जब मुझे यह मौका मिला तो मैंने खुद को इसमें उड़ेल दिया। हम दोनों ही अंदर से एंटरटेनर्स हैं- हमें दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करना पसंद है।"

फिल्म में रणवीर पुलिस अफसर संग्राम भालेराव के किरदार में थे। रणवीर के लिए यह किरदार उनके दिल में एक खास जगह रखती है। रणवीर ने कहा, "संग्राम भालेराव हमेशा मेरे दिल के बहुत करीब रहेगा क्योंकि मुझे एक ऐसी फिल्म, एक ऐसी शैली में काम करने को मिला जो मेरा घर है।

मुझ पर यकीन करने और इस पावर पैक्ड कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनाने के लिए मैं रोहित शेट्टी का शुक्रगुजार हूं।" 'सिम्बा' ने 100 करोड़ से अधिक की कमाई की थी, शनिवार को एंड पिक्चर्स पर इसका वर्ल्ड टीवी प्रीमियर होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X