1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. लेजेंड बॉबी ब्राउन आएंगी भारत, प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने की जताई इच्छा

लेजेंड बॉबी ब्राउन आएंगी भारत, प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने की जताई इच्छा

 ग्लोबल मेकअप लेजेंड बॉबी ब्राउन अप्रैल में इंडिया मेकअप शो के पहले संस्करण के लिए भारत आएंगी। बॉबी यहां की संस्कृति और भोजन का अनुभव करने को उत्सुक हैं और वह अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस के साथ काम करने की उम्मीद करती हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 11, 2019 12:22 IST
बॉबी ब्राउन- India TV Hindi
Image Source : TWITTER बॉबी ब्राउन

नई दिल्ली: ग्लोबल मेकअप लेजेंड बॉबी ब्राउन अप्रैल में इंडिया मेकअप शो के पहले संस्करण के लिए भारत आएंगी। बॉबी यहां की संस्कृति और भोजन का अनुभव करने को उत्सुक हैं और वह अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस के साथ काम करने की उम्मीद करती हैं। बॉबी ने एक बयान में कहा, "भारत बेहद समृद्ध और सुंदर है। मैं लंबे समय से भारत आना चाहती थी। यहां के लोग, इतिहास, संस्कृति, और निश्चित रूप से भोजन..यह सब कुछ ऐसा है जिसका मैं अनुभव करना चाहती हूं। मैं भारत की हर चीज का अनुभव करने के लिए तैयार हूं।" 

उन्होंने कहा, "सबसे महत्वपूर्ण बात है कि यहां हर कोई इतना सुंदर दिखता है। प्रियंका चोपड़ा उनमें से एक हैं जिनके साथ मैं निश्चित रूप से काम करना चाहूंगी। वह धरती की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक हैं और वह काफी विनम्र लगती हैं।" 

इंडिया मेकअप शो विकसित होती हेयर, मेकअप और स्किन केयर इंडस्ट्री के सम्मान के तौर पर मुंबई के राहुल तुलजापुरकर और निनाद शाह द्वारा स्थापित ब्रदर्स इनकॉर्पोरेटेड द्वारा आयोजित किया जा रहा है।

यह शो मुंबई में 12 और 13 अप्रैल को और नई दिल्ली में 20 अप्रैल को आयोजित होगा। 

यह एक ऐसा मंच होगा जहां प्रतिभा, ब्रांड और उपभोक्ताओं को जोड़ने के अलावा उद्योग की तकनीकों, ट्रेंड्स और नवाचारों को प्रदर्शित किया जाएगा।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X