Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सलमान खान के जेल जाने से बॉलीवुड को लगेगा करोड़ों का झटका, दांव पर लगे हैं 500 करोड़

काले हिरण शिकार मामले में सलमान खान को दोषी करार दे दिया गया है। सलमान पर फैसला आना अभी बाकी है। सलमान खान को जेल होने से बॉलीवुड को करोड़ों को नुकसान होगा। 

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: April 05, 2018 13:05 IST
सलमान खान- India TV Hindi
सलमान खान

नई दिल्ली: काले हिरण शिकार मामले में सलमान खान को दोषी करार दे दिया गया है। सलमान पर फैसला आना अभी बाकी है। सलमान खान को जेल होने से बॉलीवुड को करोड़ों को नुकसान होगा। सलमान खान पर ‘हम साथ साथ है’ की फिल्म की शूटिंग के दौरान काले हिरण को मारने का आरोप लगा था, जिसमें वो दोषी करार दिए गए हैं। इस केस में सलमान खान को दो साल की सजा मिली है। सलमान के पास फिलहाल 3 फिल्में और 2 रियलिटी शो भी है। जिसमें करोड़ों का पैसा लगा हुआ है। सलमान आबू धाबी में रेस 3 की शूटिंग कर रहे हैं, फिल्म में सलमान खान लीड रोल में हैं, अभी तक फिल्म की शूटिंग भी पूरी नहीं हुई है। फिल्म का बजट 100 करोड़ है। इशके अलावा सलमान को अली अब्बास जफर के साथ फिल्म भारत की शूटिंग भी शुरू करनी है।

'भारत' फिल्म सलमान की अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही है इस फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ है। फिल्म में सलमान खान पांच अलग-अलग लुक में नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए वीएफएक्स और ग्राफिक्स पर काफी खर्च होने हैं। वहीं सलमान खान सोनाक्षी सिन्हा के साथ अपनी हिट फ्रेंचाइजी दबंग 3 पर भी काम शुरू करने वाले थे। इस फिल्म का बजट 85 करोड़ है।

इसके अलावा सलमान खान कलर्स चैनल पर बिग बॉस लेकर हर साल आते हैं। यह शो इस साल भी अक्टूबर में शुरू होगा। ऐसे में बिग बॉस मेकर्स को भी सलमान के जेल जाने से झटका लगेगा। इस शो के लिए हर हफ्ते सलमान खान 11 करोड़ लेते हैं। सलमान खान 10 साल बाद 10 का दम लेकर भी वापस आ रहे हैं। इस शो का प्रोमो भी आ चुका है। जो काफी पसंद किया गया। सलमान ने इस शो के लिए 78 करोड़ फीस ली है। यह शो भी जल्द ही शुरू होने वाला था, इस शो में सलमान एक दशक बाद होस्ट करते नजर आएंगे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement