Friday, May 17, 2024
Advertisement

सलमान के लिए ही लकी रही है ईद, 100 करोड़ क्लब की 10वीं फिल्म होगी सुल्तान

ईद का त्योहार सलमान को भी रास आता है और उनके फैंस को भी। साल 2009 से ईद के दिन अपनी फिल्म रिलीज करने का जो चलन सलमान ने शुरु किया वो आज तक जारी है।

India TV Entertainment Desk
Published on: July 07, 2016 13:31 IST
Sultan- India TV Hindi
Sultan

नई दिल्ली: ईद का त्योहार सलमान को भी रास आता है और उनके फैंस को भी। साल 2009 से ईद के दिन अपनी फिल्म रिलीज करने का जो चलन सलमान ने शुरु किया वो आज तक जारी है। अगर साल 2013 को छोड़ दें तो लगभग हर साल सलमान ने अपनी फिल्में इसी पाक दिन पर रिलीज कीं और फिल्मों ने सफलता के झंडे गाड़ दिए। सफलता का आलम कुछ ऐसा है इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब का एक ऐसा ट्रेंड शुरु कर दिया, जिसे आज हर फिल्म निर्देशक फॉलो करना चाहता है। सलमान जिनकी प्रजेंस ही फिल्म की सफलता के लिए काफी होती है वो भी इस 100 करोड़ क्लब के आदी हो चुके हैं। ‘सुल्तान’ ने जिस हिसाब से 40 करोड़ की कमाई के साथ शुरुआत की है उसे देखकर यही कहा जा सकता है कि इस हफ्ते तक फिल्म 100 करोड़ के क्लब में आ जाएगी। अगर ऐसा होता है तो यह सलमान की 10वीं फिल्म होगी जिसे बॉक्स ऑफिस पर ऐसा कारनामा करने का मौका मिला।

salman film

salman film
     

वांटेड ने जता दिया था कि अब 100 करोड़ी होने वाले हैं सलमान:

साल 2009 में आई सलमान की फिल्म वॉन्टेड एक सुपरहिट फिल्म थी, जिसने 61 करोड़ की कमाई की थी। यह एक ऐसी फिल्म थी जिसने लगातार फ्लॉप हो रहे सलमान को एक ऐसा प्लेटफॉर्म दिया, ऐसा मुकाम दिया जहां से सलमान आगे ही बढ़ते चले गए और अब उनका चेहरा ही फिल्म को हिट कराने के लिए काफी माना जाने लगा है, यह बात फिल्म निर्माता करन जोहर खुद एक शो के दौरान कह चुके हैं। वांटेड की सफलता को देखते हुए सलमान के छोटे भाई अरबाज ने भी अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म दबंग को भी ईद के दिन रिलीज करने का फैसला किया और उसके बाद यह सलमान की फिल्मों का ट्रेंड बन गया।    

अगली स्लाइड में जानिए ईद में सिर्फ एक ही सितारे की किस्मत चमकी और वो है सलमान

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement