Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

अप्रैल में कोरोना संक्रमित थीं सलमान खान की बहन अर्पिता

चाहे वह बॉलीवुड सितारे हों या आम जनता, कोई भी कोरोना संक्रमण से बच नहीं पाया है। अब तक, कई लोग संक्रमण से प्रभावित हुए हैं। इस संक्रमण के कारण उनमें से कई लोगों की जान चली गई है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 11, 2021 19:22 IST
arpita khan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ARPITA KHAN अप्रैल में कोरोना संक्रमित थीं सलमान खान की बहन अर्पिता

चाहे वह बॉलीवुड सितारे हों या आम जनता, कोई भी कोरोना संक्रमण से बच नहीं पाया है। अब तक, कई लोग संक्रमण से प्रभावित हुए हैं। इस संक्रमण के कारण उनमें से कई लोगों की जान चली गई है। बॉलीवुड की हस्तियां भी इस संक्रमण से अछूते नहीं हैं। सलमान खान की बहन अब इस संक्रमण की चपेट में आ गई हैं। हाल ही में सलमान खान ने एक इंटरव्यू में इस चौंकाने वाली बात का बारे खुलासा किया है। उन्होंने कहा है कि उनकी बहन अर्पिता खान ने कोविड -19 के टेस्ट में पॉजिटिव आईं। उसने सोशल मीडिया पर पोस्ट के माध्यम से जानकारी साझा की है।

दरअसल, जब सलमान खान ने इस बारे में एक इंटरव्यू के दौरान बात की। हाल ही में राधे प्रमोशन के लिए एक इंटरव्यू में पत्रकारों से बात करते हुए, सलमान खान ने कहा, ''अर्पिता खान कोरोना की दूसरी लहर में संक्रमित हो गई हैं।'' 

अर्पिता के साथ अभिनेता के कजिन भी कोरोना की चपेट में हैं। हालांकि, अब दोनों पूरी तरह से ठीक हो गए हैं। अब खुद सलमान खान की बहन अर्पिता ने इसके बारे में खुलासा किया है। 

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। आप देख सकते हैं कि अर्पिता ने अपनी पोस्ट में लिखा है, "मुझे अप्रैल 2021 की शुरुआत में कोविड -19 का संक्रमण हुआ था। हालांकि, मेरे पास कोई लक्षण नहीं थे, मैंने सभी दिशानिर्देशों और प्रोटोकॉल का पालन किया। भगवान की कृपा से, मैं ठीक हो गई हूं। सुरक्षित रहें। मजबूत रहें और सकारात्मक रहें।”

 वर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान की फिल्म 'राधे' ईद के मौके पर रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। दिशा पटानी फिल्म में अभिनेता के साथ नजर आएंगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement