1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Indian Idol 12: रोमांटिक सीन्स करनें से शर्माते थे धर्मेंद्र, सिंगिंग रियलिटी शो में जया प्रदा का खुलासा

Indian Idol 12: रोमांटिक सीन्स करनें से शर्माते थे धर्मेंद्र, सिंगिंग रियलिटी शो में जया प्रदा का खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री जया प्रदा हाल ही में रियलिटी शो इंडियन आइडल में बतौर गेस्ट शिरकत करने वाली हैं। शो में हिस्सा लेने के दौरान जया प्रदा ने अपनी सुपरहिट फिल्म शराबी के सुपरहिट गाने 'दे दे प्यार दे' का जिक्र करते हुए एक दिलचस्प किस्सा सुनाया। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 25, 2021 15:43 IST
Jaya Prada- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/JAYAPRADA_FC रोमांटिक सीन्स करनें से शर्माते थे धर्मेंद्र, सिंगिंग रियलिटी शो में जया प्रदा का खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री जया प्रदा हाल ही में रियलिटी शो इंडियन आइडल में बतौर गेस्ट शिरकत करने वाली हैं। शो में हिस्सा लेने के दौरान जया प्रदा ने अपनी सुपरहिट फिल्म शराबी के सुपरहिट गाने 'दे दे प्यार दे' का जिक्र करते हुए एक दिलचस्प किस्सा सुनाया। जया प्रदा ने बताया कि इस गाने की शूटिंग के दौरान पटाखे से अमिताभ बच्चन का हाथ जल गए थे। मगर फिर भी इस हादसे के बावजूद भी अमिताभ बच्चन ने उस हाथ को जेब में रखकर पूरे गाने की शानदार तरीके से शूटिंग की थी।

शो के होस्ट ने अभिनेत्री के काम कर चुके अलग अलग कलाकारों के बारे में पूछा। जय भानूशाली ने पूछा कि रोमांटिक सीन्स करने के दौरान किसके पसीने छूटते थे। इस सलाव पर जया प्रदा ने कहा, ''धरम जी, हीरो से ज्यादा मुझे दोस्त नजर आते हैं. लेकिन वो जो रिहर्सल में करते थे, वो टेक में नहीं होता था, क्योंकि टेक में वो कुछ और करते थे.'' 

बता दें शो के दौरान जया प्रदा अपनी फिल्म 'शराबी' के लोकप्रिय गाने 'मुझे नौलखा मंगा दे रे' गाने पर इंडियन आइडल 12 में डांस करती नजर आएंगी। अभिनेत्री मंच पर सिंगिंग रियलिटी शो के कंटेस्टेंट्स के साथ शामिल होंगी। दिग्गज अभिनेत्री को इस सप्ताह के अंत में शो में एक गेस्ट के रूप में देखा जाएगा।

शो में, कंटेस्टेंट अरुणिता कांजीलाल ने 'मुझे नौलखा मंग दे रे' के गाने को गाती नजर आएंगी। उनकी गायन प्रतिभा की प्रशंसा करते हुए जया ने कहा, "अरुणिता, यह प्रदर्शन इस शाम के सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में से एक है। इन गाने को गाना काफी कठिन था। लेकिन, आपने इसमें बेहतर प्रदर्शन किया।" 

उन्होंने आगे कहा, "मैंने इतनी कम उम्र में इस स्तर का प्रदर्शन कभी नहीं देखा। यह दिमाग उड़ाने वाला है। यह मेरी इच्छा है कि मैं मंच पर आना चाहूंगी और इस गाने पर नृत्य करना चाहूंगी"।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X