Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ऋतिक, टाइगर, विद्युत समेत इन सितारों के इंस्टा अकाउंट हैं बेहद दिलचस्प, मिलती है फिट रहने की प्रेरणा

आज हम आपको बॉलीवुड सितारों के फिटनेस वीडियो दिखाने वाले हैं, जिन्हें देखकर आपको भी प्रेरणा मिलेगा।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: July 05, 2020 23:49 IST
 tiger, milind, vidyut, टाइगर, विद्युत , मिलिंद सोमन- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- TIGER, MILIND, VIDYUT टाइगर, विद्युत और मिलिंद सोमन

मुंबई: लॉकडाउन है और जिम बंद है, ऐसे में बहुत सारे लोगों की फिटनेस ब्रेक पर है। लेकिन कुछ बॉलीवुड सितारे हैं जिनके इंस्टा अकाउंट आप देख लेंगे तो आपको कुछ कर गुजरने की प्रेरणा मिलेगी। इन सितारों को अगर आप फॉलो करते हैं तो आपको पता चलेगा सिर्फ फिल्मों में ही नहीं रियल लाइफ में भी ये सितारे कितनी मेहनत करते हैं। फिल्मों में अगर आप इनके 8 पैक्स एब्स देखते हैं तो सिर्फ इसलिए क्योंकि ये पर्दे के पीछे बहुत मेहनत करते हैं। लॉकडाउन में भी ये सितारे जमकर मेहनत कर रहे हैं। आज हम आपको ऐसे ही सितारों के इंस्टाग्राम अकाउंट दिखाने वाले हैं, देखिए और इन सितारों से प्रेरणा लीजिए।

ऋतिक रोशन

जब भी बॉलीवुड में फिट हीरो की बात आती है, ऋतिक का नाम टॉप पर रहता है। ऋतिक की एक्शन फिल्में खूब पसंद की जाती हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म वॉर में ऋतिक की फिटनेस देखने लायक थी। चाहे जितनी चोट लगी हो लेकिन ऋतिक वर्कआउट करना नहीं बंद करते हैं। पहले सुपर 30 के लिए वेट बढ़ाना और फिर वॉर के लिए बॉडी बनाना मुश्किल था लेकिन ऋतिक ने कर दिखाया। सिर्फ फिटनेस नहीं डांस में भी ऋतिक बहुत आगे हैं। देखिए ऋतिक के ऐसे ही इंस्पायर कर देने वाले वीडियो।






टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के उन सितारों में से हैं जिनके फैन्स उनसे बहुत प्यार करते हैं और उनसे इन्सपायर भी होते हैं। टाइगर भी अपने फैन्स के साथ बहुत हम्बल रहते हैं, यही वजह है कि उन्हें बहुत प्यार मिलता है। टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन और डांस के लिए जाने जाते हैं। टाइगर श्रॉफ सबसे कम उम्र के एक्शन सितारों में से हैं। लॉकडाउन की वजह से टाइगर नई फिल्मों के जरिए भले ही फैन्स से रुबरू नहीं हो पा रहे हैं लेकिन इंस्टाग्राम पर टाइगर खूब एक्टिव हैं। अपने फैन्स के साथ जुड़े रहने के लिए टाइगर ऑफ-स्क्रीन भी खूब वीडियो और तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इसमें टाइगर की फिल्मों के अनदेखे दृश्य, एक्शन सीक्वेंस, वर्क आउट वीडियो और डांस वीडियो शामिल हैं। 







विद्युत जामवाल

विद्युत जामवाल की बॉडी बॉलीवुड के बेहतरीन बॉडी बिल्डर्स एक्टर्स में गिनी जाती है। विद्युत अपनी बॉडी को फिट रखने के लिए खूब मेहनत करते हैं। विद्युत का यूट्यूब चैनल भी है, जहां वो लोगों को फिट रहने की प्रेरणा देते हैं। विद्युत काफी पानी पर चलते दिखते हैं तो कभी पेड़ पर लटकते। विद्युत जल्द ही फिल्म खुदा हाफिज में नजर आने वाले हैं। जो हॉटस्टार पर रिलीज होगी। देखिए विद्युत के कुछ इंस्पायर कर देने वाले वीडियो।







वरुण धवन

वरुण धवन भी फैन्स को इंस्पायर करते हैं। वरुण भी इंस्टाग्राम पर फिटनेस वीडियो शेयर करते रहते हैं। वरुण आने वाले दिनों में कुली नंबर 1 में सारा अली खान के साथ नजर आएंगे। देखिए वरुण के फिटनेस वीडियो-



मिलिंद सोमन

मिलिंद सोमन ऐसे सेलिब्रिटी हैं जिनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिर्फ और सिर्फ फिटनेस वीडियो ही देखने को मिलेंगे। इस उम्र मे भी मिलिंद ने खुद को कैसे फिट रखा है ये आपको उनका इंस्टाग्रम अकाउंट देखकर समझ आ जाएगा। खास बात ये है कि मिलिंद जिम में वर्कआउट करते नहीं दिखते हैं।





Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement