Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पत्नी सुतापा के लिए जीना चाहते हैं इरफान खान, बताया किस तरह कैंसर से लड़ने में की थी मदद

इरफान खान लंबे समय के बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। इरफान कैंसर का इलाज करवाकर फरवरी 2019 में भारत वापिस आ गए थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 04, 2020 11:17 IST
irrfan khan with wife sutapa- India TV Hindi
इरफान खान पत्नी सुतापा के साथ

इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम जल्द ही रिलीज होने वाली है। इरफान के कैंसर से जंग जीतने के बाद यह पहली फिल्म है। मार्च 2018 में उनके न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रसित होने के बारे में पता चला था जिसके बाद वह इलाज कराने के लिए न्यूयॉर्क चले गए थे। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में इरफान खान ने बताया कि कैसे कैंसर से लड़ने में उनकी पत्नी सुतापा ने उनकी मदद की।

मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में इरफान खान ने बताया कैसे उनकी सुतापा ने उन्हें कैंसर से लड़ने में मदद की थी। उन्होंने कहा- मैं सुतापा के बारे में क्या कहूं। वो मेरे साथ 24 घंटे थी। वह मेरी देखभाल करती रहती थी। अगर मुझे जीने का मौका मिले तो मैं उनके लिए जीना चाहता हूं। वह मेरे लिए जीने का कारण है।

इरफान खान और करीना कपूर की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का ट्रेलर हुआ रिलीज

ट्रीटमेंट के बारे में इरफान ने कहा- यह रोलर कोस्टर राइड थी  जो खुश और यादगार लम्हों से भरी हुई थी। अनिश्चिचता के कारण अच्छे पलों को याद रखा। हम थोड़ा रोए और बहुत सारा हंसे। हम एक विशाल विशाल शरीर बन गए थे। 

इरफान ने आगे कहा- आप शोर मचाते हैं ... आप इस बारे में चयनात्मक हैं कि आप किस चीज़ को फ़िल्टर करना चाहते हैं। मैं बहुत चिंता से गुज़रा लेकिन किसी तरह इसे नियंत्रित करने में कामयाब रहा, फिर, जाने दिया।

अंग्रेजी मीडियम का पहला गाना 'एक जिंदगी' हुआ रिलीज, बेटी की ख्वाहिश पूरी करते दिखे इरफान खान

आपको बता दें इरफान खान अभी भी पूरी तरह रिकवर नहीं कर पाए हैं जिसकी वजह से वह अंग्रेजी मीडियम के प्रमोशन से दूर रहने वाले हैं। उन्होंने एक मैसेज शेयर करके अपने फैन्स को इस बात की जानकारी दी थी।

अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान के साथ राधिका मदान, डिंपल कपाड़िया, करीना कपूर और दीपक डोबरियाल अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म 13 मार्च को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement