1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इरफान खान को सपने में देख उनके बेटे बाबिल नहीं रोक पाए आंसू, कहा- आपके बिना...

इरफान खान को सपने में देख उनके बेटे बाबिल नहीं रोक पाए आंसू, कहा- आपके बिना...

बाबिल ने अपने पिता की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की और बताया कि वो उनके सपने में आए थे और...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 26, 2021 10:05 IST
irrfan khan son babil saw him in his dream - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: BABIL.I.K इरफान खान को सपने में देख उनके बेटे बाबिल नहीं रोक पाएं आंसू

दिवंगत अभिनेता इरफान खान ने 29 अप्रैल 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके बड़े बेटे बाबिल अक्सर उन्हें याद करते हैं और सोशल मीडिया पर उनकी पुरानी यादें शेयर करते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पिता की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की और बताया कि वो अभी भी उनके सपनों में आते हैं। 

बाबिल ने इरफान खान की जो फोटो शेयर की है, उसमें वो काफी यंग लग रहे हैं। बाबिल ने इमोशनल कैप्शन लिखा- "क्योंकि मेरे सपनों में मुझे आपके इस दुनिया को छोड़ जाने का कोई ज्ञान नहीं है। आज मेरे सपने में आपने मुझसे कहा कि आप मुझे छोड़कर जाने वाले हैं और फिर मुझे लंबे समय तक पकड़े रखा। मेरी आंख इस वजह से खुल गई, क्योंकि मेरा फोन बजा और मुझे एक्टिंग के लिए एक और ऑफर मिला, एक और फिल्म मिली। अब आपके बिना इसका क्या मतलब है बाबा? इससे अच्छा कि मैं सपने ही देखता रहूं। (आंसुओं की वजह से टाइप करना मुश्किल हो जाता है। कोई ऐसे लोगों के लिए फोन का आविष्कार करे, जो बहुत रोते हैं।"

इरफान खान की पत्नी सुतापा का फॉर्महाउस है बेहद खूबसूरत, बेटे बाबिल ने शेयर की तस्वीरें

बाबिल ने साझा किया था इरफान का मीम 

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब बाबिल ने अपने पिता इरफान को याद करते हुए उनके लिए कोई पोस्ट शेयर किया हो। कुछ दिनों पहले ही बाबिल 'पार्टी हो रही है' ट्रेंड में शामिल हुए थे। उन्होंने अपने पिता से जुड़ा एक मीम शेयर किया था, जिसमें तीन तस्वीरें थीं और उन पर लिखा था- 'ये हमारी कार है, और ये हम हैं, और ये हमारी पॉरी हो रही है।' ये मीम इरफान की फिल्म 'कारवां' के सीन से बनाया गया है। इसको शेयर करते हुए बाबिल ने कैप्शन में लिखा- "मतलब हंसते हंसते डाल दिया बस।"

वैलेंटाइन डे पर लिखा था इमोशनल नोट 

बाबिल ने वैलेंटाइन डे पर अपनी मां सुतापा और पिता इरफान की अनदेखी तस्वीर साझा की थी और भावुक होते हुए लिखा था- "काश मैं ये बता पाता कि वैलेंटाइन डे की यह अवधारणा हमारे परिवार में कितनी बदनाम थी, क्योंकि यह कहने की कोशिश नहीं की जाती है कि अभी भाई साल में एक दिन तो कुछ स्पेशल कर दो अपनी मुमताज के लिए। भाई, मुझे आशा है कि आप अपना हर लम्हा अपने प्रियजनों के लिए समर्पित करते होंगे ना कि वैलेंटाइन डे का इंतजार करते होंगे।"

इरफान खान की स्माइल पर फिदा हुए फैंस, बेटे बाबिल ने शेयर की पिता की थ्रोबैक फोटो

इरफान के बेटे बाबिल ने इंस्टाग्राम पर उनकी एक थ्रोबैक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनकी खूबसूरत मुस्कान को देख फैंस कायल हो गए हैं। इरफान खान के बेटे ने उनकी जो फोटो पोस्ट की है, उसमें वो ऊंट की सवारी कर रहे हैं। आखों पर चश्मा लगाए इरफान को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो उस वक्त बेहद खुश थे और बहुत ही संजीदगी से मुस्कुरा रहे हैं। इस पोस्ट पर इरफान के फैंस ने खूब प्यार लुटाया है।

अभिनेता इरफान खान ने 29 अप्रैल 2020 को अंतिम सांस ली। उन्हें पेट के संक्रमण के कारण धीरूभाई अंबानी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह 54 वर्ष के थे। 

अभिनेता कई सालों से न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे थे और चिकित्सा सुविधा ले रहे थे। इरफान 'हिंदी मीडियम', 'अंग्रेजी मीडियम' और 'लाइफ इन ए मेट्रो' जैसी व्यावसायिक फिल्मों से लोकप्रियता हासिल की थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X