Saturday, April 20, 2024
Advertisement

इस तारीख से इरफान खान शुरू करेंगे Hindi Medium 2 की शूटिंग

इरफान खान के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। वह जल्द ही बड़े पर्दे पर फिल्म हिंदी मीडियम के सीक्वल से वापसी करने जा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: February 13, 2019 7:47 IST
Hindi Medium 2- India TV Hindi
Hindi Medium 2

इरफान खान(Irfan Khan) के फैन्स का उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का सपना जल्द ही पूरा होने जा रहा है। वह जल्द ही फिल्मों में दोबारा दिखने जा रहे हैं। इरफान खान के न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर से ग्रसित होने पर सभी लोग चौंक गए थे। जिसके बाद अपना इलाज कराने के लिए इरफान लंदन चले गए थे। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक इरफान खान हिंदी मीडियम(Hindi Medium) के सीक्वल से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले थे। यह खबर सही है। इरफान खान हिंदी मीडियम 2 से वापसी करने जा रहे हैं।

पिंकविला की खबर के मुताबिक इरफान खान 'हिंदी मीडियम 2' की शूटिंग इसी महीने शुरू करने जा रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग 22 फरवरी से शुरू हो जाएगी। कॉस्टयूम डिजाइनर ने इरफान खान के आउटफिट्स पर काम करना भी शुरु कर दिया है। हालांकि इस फिल्म में इरफान खान के अपोजित कौन-सी हीरोइन नजर आने वाली है इस बात का अभी तक पता नहीं चला है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक इरफान खान मुबंई वापिस आ चुके हैं और मुंबई के एक अस्तपाल में उनका इलाज चल रहा है।

आपको बता दें फिल्म हिंदी मीडियम को साकेत चौधरी ने डायरेक्ट किया था और सबा कमर इरफान खान के अपोजित अहम रोल में नजर आई थीं। 2017 में रिलीज हुई हिंदी मीडियम में इंडियन पेरेंट्स का स्ट्रगल दिखाया गया है जो अपने बच्चे को दिल्ली के एक अच्छे प्राइवेट स्कूल में एडमिशन कराना चाहते हैं।  इस फिल्म के लिए इरफान खान को फिल्म फेयर बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिल चुका है।

कुछ समय पहले खबरें आ रही थीं कि हिंदी मीडियम 2 के लिए इरफान खान के अपोजित करीना कपूर को अप्रोच किया जा रहा है। अब देखना ये है इस फिल्म में इरफान खान के अपोजित कौन नजर आएंगी।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के  लिए क्लिक करें।

Also Read:

माधुरी दीक्षित से मिलवाने के लिए अनिल कपूर ने एम.एफ हुसैन से ली थी रिश्वत

Kesari: अक्षय की 'केसरी' का टीजर रिलीज, देखिए वीरता और साहस से भरा ये वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement