1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. क्या केएल राहुल के साथ इंग्लैंड में हैं अथिया शेट्टी? दोनों की तस्वीर पर फैंस कर रहे हैं कमेंट्स

क्या केएल राहुल के साथ इंग्लैंड में हैं अथिया शेट्टी? दोनों की तस्वीर पर फैंस कर रहे हैं कमेंट्स

बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल एक ही फ्रेम में नजर आए हैं। दोनों की तस्वीर को देख फैंस लगतार कमेंट्स कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 10, 2021 21:08 IST
KL RAHUL- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KL RAHUL क्या केएल राहुल के साथ इंग्लैंड में हैं अथिया शेट्टी

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल की लव लाइफ इन दिनों काफी चर्चा में है। उनका नाम सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी के साथ काफी सुर्खियों में है। आए दिनों उनके लिंकअप की खबरें सामने आती रहती हैं जिसकी वजह से यह कपल सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है। इन खबरों के बीच अथिया ने हाल ही में एक पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसमें वह भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल के साथ नजर आ रही हैं। दोनों की तस्वीरें काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।

आप सभी को बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी अपने साथियों और बच्चों के साथ इंग्लैंड गए हैं। इन सबके बीच अथिया शेट्टी ने अब एक फोटो शेयर की है जिसके बाद वह इंग्लैंड के दौरे पर बताई जा रही हैं। जी दरअसल इस तस्वीर में वह अकेली नहीं हैं बल्कि उनके साथ क्रिकेटर केएल राहुल भी हैं। आप देख सकते हैं अथिया शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है।

इसमें उन्होंने कैप्शन दिया है, ''अपनी ऊर्जा की रक्षा करो।'' इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस इस समय अपने कथित बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ इंग्लैंड में हैं। इस तस्वीर को देखकर एक फैन ने लिखा, 'क्या आप भी उसी जगह पर हैं जहां केएल सर हैं?' एक अन्य यूजर ने लिखा, "क्लेवर अथु"।

बता दें टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर WTC सीरीज खेलने गई है, जहां बयो बबल का कड़ाई से पालन किया जा रहा है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X