Friday, March 29, 2024
Advertisement

Jawaani Jaaneman Trailer: सैफ अली खान का स्वैग, तब्बू का टशन और आलिया एफ का सरप्राइज

नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसमें सैफ अली खान, तब्बू और आलिया एफ ने अहम भूमिका निभाई है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 09, 2020 17:05 IST
Jawaani Jaaneman Trailer out- India TV Hindi
'जवानी जानेमन' में सैफ अली खान, तब्बू और आलिया एफ ने अहम भूमिका निभाई है

Jawaani Jaaneman Trailer out: सैफ अली खान, तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला की अपकमिंग मूवी 'जवानी जानेमन' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस ट्रेलर में हंसी-मजाक, मस्ती और इमोशंस की रोलर कोस्टर राइड को बखूबी पेश किया गया है। एक तरफ सैफ का स्वैग तो दूसरी तरफ तब्बू का मॉर्डन अंदाज... एक्ट्रेस पूजा बेदी की बेटी आलिया एफ को देखकर लग ही नहीं रहा है कि ये उनकी डेब्यू फिल्म है। नितिन कक्कड़ के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

कैसा है 'जवानी जानेमन' का ट्रेलर

ट्रेलर में दिखाया गया है कि सैफ अली खान अपनी जिंदगी को पूरी आजादी के साथ जी रहे हैं। वे लड़कियों के साथ फ्लर्ट करते हैं। क्लब जाते हैं। नाचते-गाते हैं, लेकिन अचानक उन्हें पता चलता है कि उनकी 21 साल की बेटी है। बेटी का रोल निभा रही आलिया अपने पिता सैफ से मां तब्बू को भी मिलवाती है, जिसे पता ही नहीं की वो उसकी बेटी का पिता है भी या नहीं। अब देखना होगा कि निर्देशक इस मस्ती से भरी इमोशनल राइड को किस अंदाज में पेश करेंगे। कुल मिलाकर कहानी में नयापन है। इसके साथ ही सैफ के हिट गाने 'ओले ओले' को रीक्रिएट किया गया है, जो एक बार फिर से धमाल मचाने को तैयार है।

रिलीज के एक दिन पहले ही मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में टैक्स फ्री हुई दीपिका पादुकोण की फिल्म 'छपाक', CM ने किया ट्वीट

फैंस के लिए ट्रीट हैं सैफ, तब्बू और आलिया

'कालाकांडी', 'बाजार' और 'लाल कप्तान' जैसी फिल्मों में गंभीर रोल निभाने वाले सैफ अली खान एक बार फिर अपने फ्लर्टी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। वे अपनी पुरानी फिल्मों 'लव आजकल' और 'कॉकटेल' में निभाए गए अपने किरदारों की याद दिलाते हैं। उनके इस स्वैग को फैंस पसंद कर रहे हैं। तब्बू अपने किरदार में जान फूंक देती हैं। इस फिल्म में उन्हें मॉर्डन अंदाज में देखना किसी ट्रीट से कम नहीं हैं। आलिया एफ की बात करें तो उन्होंने ट्रेलर में ही दिखा दिया है कि सैफ और तब्बू जैसे दिग्गज कलाकारों के बीच में भी उन्होंने अपनी जगह बना ली है। तीनों ही कलाकारों को जो रोल दिया गया है, वे उनमें फिट बैठते दिखाई दे रहे हैं। 

नितिन कक्कड़ द्वारा निर्देशित इस फिल्म को जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, सैफ अली खान और जय शिवाकरमानी ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। हुसैन दलाल और अब्बास दलाल ने डायलॉग्स लिखे हैं। गौरव-रोशिन, तनिष्क बागची, प्रेम और हरदीप ने मिलकर म्यूजिक दिया है। 'जवानी जानेमन' 31 जनवरी 2020 को रिलीज हो रही है। 

'जवानी जानेमन' के ट्रेलर को ट्विटर पर लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। यूट्यूब पर कुछ ही घंटे में ट्रेलर को लाखों लोग देख चुके हैं, जबकि ट्विटर पर पहले नंबर पर #JawaaniJaanemanTrailer ट्रेंड कर रहा है। एक यूजर ने लिखा, 'फाइनली, पुराने सैफ अली खान वापस आ गए हैं।' वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा, 'इस बार सच में कुछ नया है।'

Jawaani Jaaneman official trailer

सैफ अली खान की 'जवानी जानेमन' को फैंस का मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement