Friday, April 26, 2024
Advertisement

इन बेहतरीन फिल्मों से करिए New Year 2020 का स्वागत, जनवरी में रिलीज होंगी कंटेंट बेस्ड मूवीज

जनवरी 2020 में बॉलीवुड की ये बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: December 28, 2019 10:59 IST
इन बेहतरीन फिल्मों से...- India TV Hindi
इन बेहतरीन फिल्मों से करिए 2020 का स्वागत,

नई दिल्ली: साल 2019 उन फिल्मों के नाम रहा जिसमें अच्छे कंटेंट रहे। तभी तो बधाई हो, अंधाधुन और उरी जैसी फिल्मों को नेशनल अवॉर्ड मिला। अब नए साल 2020 की भी शुरुआत भी कंटेंट बेस्ड फिल्मों के साथ होने जा रही है। इस साल जनवरी में कई बड़ी और एंटरटेनिंग फिल्में रिलीज हुई हैं। बायोपिक और एक्शन थ्रिलर से लेकर पीरियड ड्रामा कैटेगरी की फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करने वाली हैं। 

आइए जानते हैं जनवरी में सिनेमाप्रेमियों के मनोरंजन के लिए कौन-कौन सी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं-

छपाक (10 जनवरी)

एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बेस्ड फिल्म 'छपाक' 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म में लीड रोल में दीपिका पादुकोण हैं, जो लक्ष्मी के रोल में दिखेंगे। उनके कैरेक्टर का नाम मालती है। इस फिल्म में विक्रांत मेसी भी अहम किरदार में हैं।

तानाजी: द अनसंग वॉरियर (10 जनवरी)

पीरियड फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय देवगन, काजोल, सैफ अली खान और शरद केलकर लीड रोल में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म वीर मराठा योद्धा तानाजी मालुसरे की जिंदगी पर आधारित है। 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' का निर्देशन ओम राउत ने किया है, यह अजय देवगन की 100वीं फिल्म है। फिल्म का ट्रेलर बहुत पसंद किया जा रहा है। यह फिल्म भी 10 जनवरी को रिलीज होगी।

दरबार (10 जनवरी)

रजनीकांत की एक्शन थ्रिलर फिल्म दरबार का निर्देशन ए आर मुरुगदास ने किया है। इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा नयनतारा, सुनील शेट्टी और निवेथा थॉमस अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म तमिल भाषा में रिलीज होगी, इसलिए अजय देवगन की 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' या दीपिका पादुकोण की 'छपाक' के बिजनेस पर असर नहीं डालेगी हालांकि साउथ में इन दोनों फिल्मों के कलेक्शन पर असर जरूर पड़ेगा।

स्ट्रीट डांसर 3D (24 जनवरी)

रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म 'स्ट्रीट डांसर 3D' 24 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में वरुण धवन, श्रद्धा कपूर, नोरा फतेही और प्रभु देवा अहम रोल में हैं। यह फिल्म डांस पर बेस्ड है। फिल्म का गाना 'मुक्काबला' और ट्रेलर पहले ही हिट हो चुकी है।

पंगा (24 जनवरी)

अश्विनी अय्यर तिवारी की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'पंगा' में कंगना रनौत  लीड रोल में हैं। फिल्म में जस्सी गिल, पंकज त्रिपाठी, नीना गुप्ता और ऋचा चड्ढा भी अहम रोल में हैं। ये फिल्म एक नेशनल लेवल कबड्डी प्लेयर की जिंदगी पर आधारित है। इस फिल्म के लिए दर्शक बहुत उत्साहित हैं क्योंकि कंगना की फिल्म में दर्शकों को कंटेंट देखने को मिलता है। इस फिल्म के ट्रेलर को खूब पसंद किया जा रहा है।

जवानी जानेमन (31 जनवरी)

सैफ अली खान, तब्बू और आलिया फर्नीचरवाला की फिल्म 'जवानी जानेमन' 31 जनवरी को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सैफ अली खान को उनके पुराने प्ले बॉय वाले अंदाज में देखा जाएगा। आज ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ है।

अनुराग बसु की अगली फिल्म का नाम हुआ फाइनल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement