Friday, May 03, 2024
Advertisement

जितेंद्र ने बर्थडे पर इस तरह पत्नी के साथ किया डांस, एकता कपूर ने शेयर किया वीडियो

70 के दशक के सुपरहिट हीरो जितेंद्र ने 7 अप्रैल को अपना 77वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। जितेंद्र ने अपने घर में बर्थडे पार्टी रखी थी जिसमें उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे। जितेंद्र की बर्थडे पार्टी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 08, 2019 7:50 IST
एकता कपूर- India TV Hindi
एकता कपूर

70 के दशक के सुपरहिट हीरो जितेंद्र ने 7 अप्रैल को अपना 77वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। जितेंद्र ने अपने घर में बर्थडे पार्टी रखी थी जिसमें उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए थे। जितेंद्र की बर्थडे पार्टी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस वीडियो में जितेंद्र अपनी पत्नी शोभा कपूर के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस वीडियो को एकता कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है।

इस वीडियो को एकता कपूर ने कुछ घंटे पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में जितेंद्र अपनी पत्नी के साथ 'जवानी जानेमन हसीन दिलरुबा' गाने पर डांस कर रहे हैं। इस वीडियो में दोनों की जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है । 

jeetendra birthday

jeetendra birthday

इस दौरान जितेंद्र ब्लैक पैंट-शर्ट में दिखाई दे रहे हैं वहीं शोभा कपूर ने लाइट पर्पल कलर का सूट पहना है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा- हैप्पी बर्थडे...जय माता दी, पैरेंट्स या धरती के भगवान। आप मेरी जिंदगी के भी साल जिए , हैप्पी बर्थडे पापा।

इसके अलावा एकता कपूर ने एक और वीडियो शेयर किया है । इसमें एक्ट्रेस मोना सिंह, जितेंद्र और शोभा कपूर एकसाथ दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में तीनों 'सामने ये कौन आया दिल में हुई हलचल' गाने पर झूमते नजर आ रहे हैं। 

ये दोनों ही वीडियो जितेंद्र की बर्थडे पार्टी के हैं। सोशल मीडिया यूजर्स को जितेंद्र का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो को फैंस लगातार लाइक और कमेंट कर रहे हैं। बता दें कि जितेंद्र और शोभा की शादी साल 1974 में हुई थी, उस दौरान शोभा सिर्फ 14 साल की थी। 

ये भी पढ़ें:

वरुण धवन की फैन ने गर्लफ्रेंड नताशा दलाल को जान से मारने की दी धमकी

आमिर खान और तेलुगू सुपरस्टार चिरंजीवी की जापान में हुई मुलाकात

राधा तेरी चुनरी... पर विल स्मिथ ने लगाया ठुमका, करण ने शेयर किया वीडियो

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement