Thursday, April 25, 2024
Advertisement

'सत्यमेव जयते 2' में तीन किरदार निभाना कितना रहा मुश्किल? जॉन अब्राहम से जानिए

इस फिल्म में अभिनेता ने तीन किरदार-किसान पिता और उसके दो बेटों (पुलिसकर्मी और नेता) की भूमिका अदा की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 22, 2021 10:49 IST
john abraham reveals How difficult to play three characters in Satyamev Jayate 2 news in hindi  - India TV Hindi
Image Source : INSTA: THEJOHNABRAHAM 'सत्यमेव जयते 2' में तीन किरदार निभाना कितना रहा मुश्किल? जॉन अब्राहम से जानिए 

Highlights

  • यह फिल्म 2018 में इसी नाम से आई फिल्म का सीक्वल है
  • 'सत्यमेव जयते 2' 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी
  • एक बार फिर भ्रष्टाचार से लड़ते नजर आएंगे जॉन

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम एक बार फिर सिनेमाघरों में अपनी नई फिल्म लेकर आ रहे हैं। वे दर्शकों के बीच ‘सत्यमेव जयते’ के ‘सीक्वल’ में सामने आ रहे हैं, जिसमें वह तीन भूमिकाओं में हैं। इस बारे में उनका कहना है कि ऐसा करना काफी चुनौतीपूर्ण रहा। इसके साथ अभिनेता ने फिल्म से जुड़ी कई बातें बताई हैं।  

यह फिल्म 2018 में इसी नाम से आई फिल्म का सीक्वल है। इसमें अब्राहम वीरेंद्र राठौड़ के किरदार में नजर आए थे, जो भ्रष्ट पुलिस अधिकारियों को मारता है। वहीं, राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता मनोज बाजपेयी ने ईमानदार पुलिसकर्मी का किरदार अदा किया था। फिल्म का सीक्वल 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगा। 

भ्रष्टाचार से लड़ते नज़र आएंगे जॉन 

इसमें एक बार फिर अब्राहम भ्रष्टाचार से लड़ते नजर आएंगे। इस बार कहानी की पृष्ठभूमि लखनऊ की है। इस फिल्म में अभिनेता ने तीन किरदार-किसान पिता और उसके दो बेटों (पुलिसकर्मी और नेता) की भूमिका अदा की है। 

किरदार निभाना रहा चुनौतीपूर्ण 

जॉन ने पीटीआई-भाषा से कहा कि एक फिल्म में तीन तरह का किरदार निभाना काफी चुनौतीपूर्ण रहा। उन्होंने कहा कि इसमें एक किरदार को निभाना थोड़ा आसान था क्योंकि वह पहली फिल्म में कानून अपने हाथ में लेने वाले व्यक्ति का किरदार अदा कर चुके हैं। 

उन्होंने कहा, ‘‘दूसरा किरदार पुलिसकर्मी का था, जिसके लिए मुझे दो से तीन दृश्य एक दिन में शूट करने थे, शुरू में दिक्कत हुई लेकिन यह अच्छी तरह हो गया। फिल्म में यह किरदार काफी दिलचस्प है।’’ 

फिल्म में ये है जॉन का पसंदीदा किरदार 

अभिनेता ने कहा कि फिल्म में उनका पसंदीदा किरदार पिता का है। ‘मुंबई सागा’ के अभिनेता ने कहा कि फिल्म का सीक्वल बनाने का मुख्य कारण दर्शकों से पहली फिल्म को मिला प्रेम है। उन्होंने कहा कि सीक्वल का मकसद अच्छी फिल्म बनाना और सभी का मनोरंजन करना था।

जॉन (48) ने कहा कि पहली और दूसरी फिल्म में बस विषय की समानता है और दोनों फिल्म भ्रष्टाचार के ऊपर बनी हैं।  

(PTI इनपुट) 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement