Friday, March 29, 2024
Advertisement

‘Parmanu’ Box Office Collection: पहले ही दिन जॉन अब्राहम की फिल्म ने किया इतना कारोबार

जॉन अब्राहम के अभिनय से सजी फिल्म 'परमाणु' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म वर्ष 1998 में राजस्थान के पोखरण में किए गए परमाणु परीक्षण की कहानी पर आधारित है। फिल्म को जहां एक ओर दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हो रही है, वहीं फिल्म समीक्षकों के बीच इसे काफी पसंद किया जा रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 26, 2018 12:07 IST
john Abraham- India TV Hindi
john Abraham

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम के अभिनय से सजी फिल्म 'परमाणु' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म वर्ष 1998 में राजस्थान के पोखरण में किए गए परमाणु परीक्षण की कहानी पर आधारित है। फिल्म को जहां एक ओर दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया हासिल हो रही है, वहीं फिल्म समीक्षकों के बीच इसे काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि फिल्म की कहानी काफी बेहतरीन है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरूआत की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि फिल्म ने पहले ही दिन करीब 4.50 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है।

हालांकि इसके साथ ही यह उम्मीद भई जताई जा रही है कि फिल्म की कमाई वीकेंड तक और बढ़ सकती है। गौरतलब है कि इस फिल्म को सिर्फ 35 करोड़ रुपए के बजट में बनाया है। फिल्म अपनी लागत निकालने और इसे हिट करवाने के लिए 70 करोड़ रुपए का कारोबार करना होगा। फिलहाल इस आंकड़े को छू पाना थोड़ा मुश्किल दिख रहा है। सोमवार को इसका कलेक्शन आने के बाद ही इस राज से पर्दा उठ पाएगा।

फिल्म को भारत में 1935 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया, जबकि विदेशों में 270 स्क्रीन्स मिलीं। कुल मिलाकर जॉन की यह फिल्म 2205 स्क्रीन्स पर प्रदर्शित हुई है। फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा डायना पेंटी और बोमन ईरानी भी मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement