1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जूही चावला इस टीवी शो करती नजर आएंगी होस्ट

जूही चावला इस टीवी शो करती नजर आएंगी होस्ट

पिछले कुछ वक्त से छोटे पर्दे पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। महानायक अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान और अक्षय कुमार के बाद अब अभिनेत्री जूही चावला भी छोटे पर्दे से जुड़ गई हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 11, 2017 13:44 IST
juhi chawla- India TV Hindi
juhi chawla

मुंबई: बॉलीवुड हस्तियां भी पिछले कुछ वक्त से छोटे पर्दे पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं। महानायक अमिताभ बच्चन, सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान और अक्षय कुमार के बाद अब अभिनेत्री जूही चावला भी छोटे पर्दे से जुड़ गई हैं। दरअसल वह टेलीविजन श्रृंखला 'शरणम्' के जरिए भारत की आध्यात्मिक विविधता और विरासत से रूबरू कराएंगी। जूही इस 'ऑफबीट' परियोजना का हिस्सा बनकर खुश हैं। जूही ने एक बयान में कहा, "मैंने इससे पहले भी टेलीविजन पर काम किया है, लेकिन यह एक ऑफबीट परियोजना है, जो मेरे लिए नई है। जब मुझे इस परियोजना की पृष्ठभूमि बताई गई, तो मुझे यह बहुत उत्साहित करने वाली और जरूरी लगी। भारत एक विविधता भरा देश है, जहां लोगों के विभिन्न प्रकार के विश्वास हैं। इस विश्वास को समझना दिलचस्प होगा।"

उन्होंने कहा, "यह शो लद्दाख के हेमिस मठों से लेकर दक्षिण के वेलनकन्नी और पश्चिम के सोमनाथ और पूर्व में कामाख्या तक की यात्रा करेगा। इसे खूबसूरती से शूट किया गया है और इसमें दिखाई जाने वाली लोगों की कहानियां दिल को छू लेने वाली हैं।"

'शरणम्' की टैगलाइन 'सफर विश्वास का' है। इस शो का उद्देश्य भारत के प्रमुख तीर्थस्थलों निजामुद्दीन दरगाह, स्वर्ण मंदिर, वेलांकनी चर्च, मुर्देश्वर और सारनाथ सहित कई अन्य तीर्थस्थलों के कवरेज के जरिए आध्यात्मिक भावना को विकसित करना है। 26 कड़ियों की इस टेलीविजन श्रृंखला का प्रसारण नवंबर में होगा। (OMG! बेहतरीन डांसर होने के बावजूद अमिताभ बच्चन को पड़े थे खूब डंडे)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment