1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जूही चावला ने इसलिए छुपाई थी जय मेहता संग अपनी शादी, 25 साल बाद किया खुलासा

जूही चावला ने इसलिए छुपाई थी जय मेहता संग अपनी शादी, 25 साल बाद किया खुलासा

जूही ने अपने पति जय मेहता के बारे में बताया कि उन्होंने कैसे जूही को प्रपोज़ किया और ज़िंदगी के हर मोड़ पर उनका साथ निभाया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 17, 2020 11:52 IST
juhi chawla and jay mehta - India TV Hindi
जूही चावला संग जय मेहता 

आज सोशल मीडिया के दौर में सेलेब्रिटीज अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में जितना ओपनली बात करते हैं वैसा माहौल कुछ समय पहले के बॉलीवुड में नहीं था। 1984 की मिस इंडिया विजेता, जूही चावला भी उन्हीं सेलेब्रिटीज में से एक हैं जो अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में पब्लिकली कम ही बात करती हैं। लेकिन हाल ही में दिये गए उनके एक इंटरव्यू में जूही ने अपनी लाइफ के बारे में लोगों से खुल कर बातें की। जूही ने अपने पति जय मेहता के बारे में बताया कि उन्होंने कैसे जूही को प्रपोज़ किया और ज़िंदगी के हर मोड़ पर उनका साथ निभाया। 

करणी सेना ने अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ नहीं करने की मांग की

जूही चावला ने राजीव मसंद को दिये एक इंटरव्यू में  बताया कि क्यों उन्होंने शादी से जुड़ी खबरों पर कभी सामने आकर बात नहीं की। जूही से सवाल किया गया कि उन्होंने जय के साथ अपनी शादी को इतना छिपाकर क्यों रखा? जूही ने हिचकिचाते हुए इस सवाल के जवाब में कहा - ''उस वक्त आपके पास इंटरनेट नहीं होता था। आपके फोन में कैमरा नहीं होता था। तो ऐसा ही होता था। मैंने उस दौरान हाल ही में पहचान बनाई थी और अच्छा-खासा काम कर रही थी। ये वही वक्त था जब जय मेरी जिंदगी में आए। मुझे डर था कि मेरा करियर डूब जाएगा। मैं इसे भी जारी रखना चाहती थी और मुझे ऐसा करना बीच का रास्ता लगा।'' 

जूही चावला ने इस इंटरव्यू में अपनी लव स्टोरी के बारे में भी काफी कुछ बताया। उन्होंने बताया कि जय से वो अपने करियर की शुरुआत में मिली थीं, जिसके बाद कुछ समय तक दोनों की कोई बात नहीं हुई लेकिन जय की पहली पत्नी की प्लेन क्रैश में मौत होने के बाद जय को जूही से प्यार हो गया। लेकिन जूही ने इस प्यार को एक नाम देने में काफी समय लगाया। जूही उस समय अपने फिल्मी करियर में ऊंचाइयां छू रही थी और वह नहीं चाहती थी कि किसी वजह से उनके करीयर को कोई भी नुकसान हो। 

कोरोना वायरस से बचाव के लिए दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को आइसोलेशन में रखा गया

जूही और जय एक दूसरे से राकेश रोशन के फिल्म सेट पर मिले थे। हालांकि जूही की वह फिल्म फ्लॉप हुई थी पर जय और जूही का प्यार हिट हो गया था। जूही ने आगे बताया कि वह जहां भी जाती थी जय फूलों और प्यार भरे नोट्स लेकर उनके पीछे पहुंच जाते थे। एक दिन जय ने जूही के जन्मदिन पर गुलाबों से भरा ट्रक उनके घर भी भिजवाया था, जिसे देखकर वह चौंक गई थीं। 

जूही और जय कि शादी 1995 में हुई थी। तब उन दोनों के इस रिश्ते के बारे में सिर्फ करीबी रिश्तेदार और दोस्तों को ही पता था। यह कपल एक साथ अब 25 साल पूरे कर चुका है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस जूही चावला इन दिनों बड़े पर्दे से दूर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। जूही चावला के दो प्यारे बच्चे भी हैं। उनकी बेटी का नाम जाह्नवी है और बेटे का नाम अर्जुन है।

जूही ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 'प्रतिबंध', 'बोल राधा बोल', 'आईना', 'हम हैं राही प्यार के', 'डर', 'दीवाना मस्ताना', 'इश्क़', 'क़यामत से क़यामत तक', 'स्वर्ग', 'मिस्टर एंड मिसेस खिलाड़ी', 'भूतनाथ' जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X