Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस: 'कबीर सिंह' के प्रोड्यूसर मुराद खेतानी ने दान किए 50 लाख रुपये

पीएम मोदी की अपील के बाद जानी-मानी हस्तियां लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 29, 2020 15:11 IST
Kabir Singh producer Murad Khetani - India TV Hindi
'कबीर सिंह' के प्रोड्यूसर ने 50 लाख रुपये दान किए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील के बाद देश की आम जनता के साथ जानी-मानी हस्तियां भी मदद के लिए आगे आई हैं। शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म 'कबीर सिंह' के प्रोड्यूसर मुराद खेतानी ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 50 लाख रुपये दान किए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है। बता दें कि अब तक सलमान खान, अक्षय कुमार, वरुण धवन और कपिल शर्मा सहित कई सेलेब्स ने सहायता के लिए हाथ आगे बढ़ाए हैं।

मुराद खेतानी ने ट्विटर पर बताया कि उन्होंने महाराष्ट्र रिलीफ फंड में 25 लाख और पीएम-केयर फंड में 25 लाख रुपये दान किए हैं। साथ ही लिखा, 'हम होंगे कामयाब।'

बता दें कि इससे पहले एक्टर अक्षय कुमार ने 25 करोड़, वरुण धवन ने 30 लाख, कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 50 लाख, साउथ एक्टर प्रभास 4 करोड़, पवन कल्याण 2 करोड़, चिरंजीवी 1 करोड़, महेश बाबू 1 करोड़, अल्लू अर्जुन 1.5 करोड़, राम चरण 70 लाख, सिंगर हंस राज हंस ने 50 लाख और भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने 1 लाख रुपये दान किए हैं। वहीं, सलमान खान जल्द ही इंडस्ट्री से जुड़े दिहाड़ी मजदूरों की मदद करेंगे।

इससे पहले सरकार ने कोरोनावायरस महामारी जैसी आपातकालीन स्थितियों से निपटने के उद्देश्य से प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और आपातकालीन राहत निधि या प्रधानमंत्री राहत कोष की स्थापना थी। फंड में योगदान करने वालों को कर लाभ मिलेगा, यह घोषणा की भी गई है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement