Friday, April 19, 2024
Advertisement

मां तनुजा के 77वें जन्मदिन पर काजोल ने लिखा भावुक पोस्ट

मशहूर अभिनेत्री काजोल ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट साझा करते हुए मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

IANS Edited by: IANS
Published on: September 23, 2020 19:00 IST
काजोल - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KAJOL काजोल 

मुंबई: प्रख्यात अभिनेत्री तनुजा बुधवार को अपना 77वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर उनकी बेटी और मशहूर अभिनेत्री काजोल ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट साझा किया है। काजोल ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, "जब मैं आपके साथ होती हूं, तो मेरे साथ पूरी सेना खड़ी होती है। उस इंसान को जन्मदिन की बधाई, जिन्होंने मुझे एक औरत के सारे अवतार दिखाए हैं। एक योद्धा, पत्नी, मां, बहन, औरत, इंसान और एक आत्मा। जन्मदिन मुबारक हो मां। आपको खूब सारा प्यार। मैं इस बात के लिए दिल से आभारी हूं और रहूंगी कि आपने मुझे अपनी बेटी के तौर पर चुना।"

इस पोस्ट के साथ काजोल ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें मां-बेटी की इस जोड़ी को पांरपरिक परिधान साड़ी में देखा जा सकता है।

काजोल की बहन तनिशा मुखर्जी ने भी अपनी मां को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा है, "मेरी मां, मेरी दुनिया को जन्मदिन मुबारक हो। आप शरारती हैं, गंभीर हैं, प्रेममय हैं, प्रकृति हैं, आत्मा हैं। आप ही मेरा ब्रह्मांड हैं। आपको प्यार मम्मी।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement