1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शादी से पहले प्रेग्नेंट होने पर कल्कि केकलां की फैमिली का ऐसा था रिएक्शन

शादी से पहले प्रेग्नेंट होने पर कल्कि केकलां की फैमिली का ऐसा था रिएक्शन, करीना कपूर के शो में किया खुलासा

कल्कि केकलां करीना कपूर खान के रेडियो शो में आई थीं। जहां उन्होंने बताया, प्रेग्नेंसी के बारे में जानकर फैमिली का रिएक्शन कैसा था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 17, 2020 9:00 IST
kareena kapoor khan and kalki koechlin- India TV Hindi
करीना कपूर खान और कल्कि केकलां

एक्ट्रेस कल्कि केकलां जल्द प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही बच्चे को जन्म देने वाली हैं। कल्कि हाल ही में करीना कपूर के रेडियो शो में गई थीं। जहां उन्होंने बताया शादी से पहले प्रेग्नेंट होने की बात सुनने के बाद उनके परिवार का रिएक्शन कैसा था। कल्कि ने साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों के बारे में बात की।

परिवार के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए कल्कि ने बताया,शुक्र है कि दोनों परिवार ज्यादा ट्रेडिशनल नहीं हैं। साथ ही दोनों परिवार शादीशुदा होने के लिहाज से बहुत ट्रेडिशनल नहीं हैं। मेरी मां ने कहा- देखो, अगली बार जब तुम शादी करो तो वह जिंदगीभर के लिए होनी चाहिए क्योंकि मेरा एक बार पहले तलाक हो चुका है। तो उन्हें कोई जल्दी नहीं थी।

कल्कि ने आगे बताया-मैं गाय हर्षबर्ग के साथ शादी करने से मना नहीं कर रही हूं लेकिन मैं गर्भवती होने के कारण इसमें जल्दबाज़ी नहीं करना चाहती थी। "ईमानदारी से, यह शादी के खिलाफ नहीं है। हम शादी करना चाहते हैं। अभी समय नहीं आया है मुझे लगता है कि यह एक सचेत निर्णय होना चाहिए जब हम दोनों इसे करने के लिए खुश हैं और जब हम इसे जल्दबाज़ी में नहीं कर सकते हैं।

प्रेग्नेंसी के बारे में पता चलने पर कल्कि ने बताया मुझे विश्वास नहीं हो रहा था यह सच है। मैंने एक दोबारा टेस्ट किया लेकिन जब मैंने अपने बॉयफ्रेंड को बताया तो वह बहुत उत्साहित हो गया था। मुझे लगता है मुझे यह समझने में 2-3 दिन लगे।

आपको बता दें कल्कि ने पहले फिल्ममेकर अनुराग कश्यप से शादी की थी। दोनों ने अपने तलाक के बारे में 2013 में अनाउंसमेंट कर दी थी और 2015 में कानूनी तौर पर अलग हो गए।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment