Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

अपमानजनक टिप्पणी के लिए केआरके को मांगनी पड़ी माफी

कमाल राशिद खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह सुर्खियों में बने रहने के लिए हमेशा ही फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के बारे में कुछ न कुछ टिप्पणियां करते ही रहते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 03, 2016 21:09 IST
krk- India TV Hindi
krk

मुंबई: कमाल राशिद खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह सुर्खियों में बने रहने के लिए हमेशा ही फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के बारे में कुछ न कुछ टिप्पणियां करते ही रहते हैं। लेकिन पिछले दिनों उन्हें यह टिप्पणी करना काफी भारी पड़ा है। फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट ने हाल ही में अभिनेता कमाल आर. खान के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया। वहीं खान ने इसके लिए माफी मांगी। विक्रम भट्ट ने कमाल खान के खिलाफ आवाज उठाई। उन्होंने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्रियों के खिलाफ दिए अभद्र और अपमानजनक बयानों को आड़े हाथों लिया है।

इसे भी पढ़े:-

भट्ट के बयान की प्रतिक्रिया पर कमाल खान ने शनिवार को लिखा, "आज मैंने विक्रम भट्ट को देखा और उन्होंने कहा कि केआरके के पास बड़ी सोशल मीडिया पॉवर है तो उन्हें फैसला करना चाहिए कि वह क्या चाहते हैं। 100 प्रतिशत लोग उनके बयान से सहमत हैं, इसलिए विक्रम भट्ट ने मुझे सही रास्ता दिखाया है।"

उन्होंने लिखा, "मुझे अच्छी सलाह देने के लिए विक्रम भट्ट को धन्यवाद और अगर मैंने आपका दिल दुखाया है तो इसके लिए माफ करें। भविष्य के लिए शुभकामनाएं। बॉलीवुड के लोगों का अगर मैंने दिल दुखाया है तो वह भी मुझे माफी करें।" कमाल आर. खान में इस बदलाव पर भट्ट ने सोशल मीडिया पर उनकी माफी को स्वीकार कर उनकी प्रशंसा की।

कमाल खान ने प्रियंका चोपड़ा, हुमा कुरैशी, माधुरी दीक्षित नेने, आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा, सनी लियोन, बिपाशा बसु और नरगिस फाखरी जैसी अभिनेत्रियों को लेकर अभद्र और अपमानजनक टिप्पणियां की थीं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement