1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत-BMC मामले में सुनवाई मंगलवार तक टली, संजय राउत के वकील रखेंगे अपना पक्ष

कंगना रनौत-BMC मामले में सुनवाई मंगलवार तक टली, संजय राउत के वकील रखेंगे अपना पक्ष

कंगना के वकील सराफ ने कहा कि SC के इस आदेश के मुताबिक तोड़क कार्रवाई करने से पहले 15 दिन का नोटिस पीरियड देना चाहिए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 28, 2020 18:46 IST
kangana ranaut bmc - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत

कंगना रनौत और बीएमसी मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने मंगलवार तक के लिए सुनवाई टाल दी है। कल दोपहर 3 बजे संजय राउत के वकील अपना पक्ष रखेंगे। आज हाईकोर्ट में कंगना की अर्जी पर सुनवाई के दौरान उनके वकील ने बीएमसी से 2 करोड़ का मुआवजा मांगा। उन्होंने कहा कि कोर्ट चाहे तो डैमेज का जायजा ले सकता है। कोर्ट ने बीएमसी से तोड़क कार्रवाई से जुड़ी फाइल मांगी है। 

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के वकील ने 28 फरवरी 2020 के एक सर्कुलर का हवाला देते हुए कहा कि इस सर्कुलर के मुताबिक अगर आप इंटीरियर में बदलाव करते हैं, जो प्लान में नहीं था, तो उस अवैध निर्माण को रेगुलराइज करने के लिए आप को पेनल्टी भरना पड़ सकता है।

मनाली में वादियों के बीच वर्कआउट करती दिखीं कंगना रनौत, फोटो हुई वायरल

कंगना के वकील सराफ ने कहा, "किसी निर्माण को रेगुलराइज करने की स्कीम मौजूद है, लेकिन मेरे क्लायंट (कंगना) को बीएमसी ने यह मौका नहीं दिया।" 

सुप्रीम कोर्ट के एक फैसले का हवाला देते हुए कंगना के वकील सराफ ने कहा कि SC के इस आदेश के मुताबिक तोड़क कार्रवाई करने से पहले 15 दिन का नोटिस पीरियड देना चाहिए।

बता दें कि कंगना रनौत ने 9 सितम्बर को उच्च न्यायालय में याचिका दाखिल की थी, जिसमें याचना की गई कि कि यहां पाली हिल क्षेत्र में उनके बंगले के एक हिस्से को बीएमसी द्वारा तोड़े जाने को अदालत अवैध घोषित करें। 

अभिनेत्री ने इसके बाद अपनी याचिका में संशोधन करते हुए बीएमसी से दो करोड़ रुपये हर्जाने की मांग भी की थी।

(दिनेश मौर्या) 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X