1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत ने शबाना आजमी को कहा- एंटी-नेशनल, शबाना आजमी ने दिया जवाब

कंगना रनौत ने शबाना आजमी को कहा- एंटी-नेशनल, शबाना आजमी ने दिया जवाब

कंगना ने शबाना आजमी को एंटी-नेशनल कहा है। उन्होंने कहा-शबाना आजमी जैसे लोग ही भारत तेरे टुकड़े होगें के नारे लगाने वाली गैंग को सपोर्ट करते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 16, 2019 14:06 IST
Shabana Azmi and kangana Ranaut- India TV Hindi
Shabana Azmi and kangana Ranaut

लगता है कंगना रनौत(Kangana Ranaut) इस समय बॉलीवुड में किसी को बक्शने के मूड में नहीं हैं। आलिया भट्ट और आमिर खान को मणिकर्णिका के सपोर्ट में ना खड़े होने को लेकर सुनाने के बाद अब कंगना ने शबाना आजमी(Shabana Azmi) को 'एंटी-नेशनल' कहा है। पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने पाकिस्तान का दौरा रद्द कर दिया था।

पाकिस्तान में कराची आर्ट फेस्टिवल  में शबाना आजमी और जावेद अख्तर ने मना कर दिया था। पुलवामा में हुए  हमले में सीआरपीएफ के 42 जवान शहीद हुए हैं। जिसका गुस्सा पूरे देश में भरा हुआ है। बॉलीवुड के सेलिब्रिटीज ने भी इस हमले की कड़ी निंदा की है।

कंगना रनौत ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट से बात करते हुए शबाना आजमी को एंटी-नेशनल कहा है। उन्होंने कहा-शबाना आजमी जैसे लोग ही 'भारत तेरे टुकड़े होगें' के नारे लगाने वाली गैंग को सपोर्ट करते हैं। उन्होंने कराची जाने का न्यौता क्यों स्वीकारा जब उन्हें पता है उरी हमले के बाद पाकिस्तानी आर्टिस्ट को भारत में बैन कर दिया है। अब वह मुंह छुपा रहे हैं। यह पूरी फिल्म इंडस्ट्री एंटी-नेशनल से भरी हुई है। जो दुश्मनों के मनोबल को बढ़ाते हैं।  इस बार कुछ बड़ा करने की जरुरत है। पाकिस्तान को बैन करना काफी नहीं है, अब उन्हें खत्म करना होगा।

कंगना रनौत के स्टेटमेंट के बाद शबाना आजमी ने उनकी बात का जवाब दिया है। शबाना आजमी ने कहा- आपको लगा है यह समय पर्सनल अटैक करने का है जहां पूरा देश पुलवामा अटैक की निंदा कर रहा है। भगवान उन्हें आशीर्वाद दे।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

सनी लियोनी का पंजाबी गाना 'हॉलीवुड वाले नखरे' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

'गली बॉय' रणवीर सिंह को 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' के कान्हू ने दिया रैप चैलेंज

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X