Monday, May 13, 2024
Advertisement

एक वीडियो में देखें कंगना रनौत का 15 सालों का फिल्मी सफर, भावुक हुईं एक्ट्रेस ने खुद के लिए कही खास बात

कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जो एक फैन द्वारा बनाया गया है और उन्हें उनकी बहन ने भेजा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 27, 2021 13:51 IST
Kangana Ranaut film journey of 15 years in video actress says every thing that appears bad has some - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: KANGANA RANAUT एक वीडियो में देखें कंगना रनौत का 15 सालों का फिल्मी सफर, भावुक हुईं एक्ट्रेस ने खुद के लिए कही खास बात 

अभिनेत्री कंगना रनौत 15 साल से बॉलीवुड का हिस्सा हैं और उन्होंने 2006 में 'गैंगस्टर' से डेब्यू किया था। अभिनेत्री का कहना है कि जब उन्होंने काम करना शुरू किया था तब वह नाबालिग थीं । अब उन्होंने फिल्म उद्योग में 'बड़े होकर' कैसा दिखता है, इसकी एक झलक साझा की है। कंगना ने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो कोलाज पोस्ट किया। क्लिप में उन्हें 2006 से अब तक 2021 में साक्षात्कार देते हुए दिखाया गया है।

वीडियो के साथ, उन्होंने एक नोट लिखा, जिसमें लिखा था: "मेरी बहन ने मुझे एक प्रशंसक द्वारा बनाया वीडियो भेजा, जिसने मुझे खुश कर दिया। फिल्म उद्योग में यह ऐसा दिखता है, जब मैंने काम करना शुरू किया तो मैं नाबालिग थी। मैं मुझे बहुत कुछ झेलना पड़ा क्योंकि मुझे स्कूल में पढ़ाई करनी चाहिए थी, करियर बनाने के लिए बगैर माता-पिता के सहयोग या फिल्म उद्योग की उचित समझ और मार्गदर्शन के बिना संघर्ष नहीं करना चाहिए था। "

कंगना रनौत ने जावेद अख्तर के मानहानि मामले में अदालत में पेशी से स्थायी छूट का किया अनुरोध किया

instagram:instagram.com/p/CQnIyDTBhUD/?utm_source=ig_web_copy_link}

कंगना ने 2006 में 'गैंगस्टर' के साथ शोबिज की चकाचौंध भरी दुनिया में कदम रखा। इसके बाद उन्हें 'लाइफ इन ए ..मेट्रो', 'फैशन', 'वन अपॉन ए टाइम इन मुंबई', 'कृष 3', 'क्वीन', 'तनु वेड्स मनु', 'जजमेंटल है क्या' और मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी जैसी फिल्मों में देखा गया।"

उन्होंने आगे कहा: "लेकिन इसने मुझे बहुत समय भी दिया अगर आज मुझे लगता है कि 16 साल की उम्र में एक स्क्रैच से शुरू करने और सफलता हासिल करने के लिए एक दशक से अधिक समय तक संघर्ष करने के बाद भी मैं 34 साल की उम्र में एक स्क्रैच से शुरू कर सकती हूं । मैं अपना खुद का स्टूडियो बना सकती हूं और एक सफल फिल्म निर्माता बन सकती हूं क्योंकि मेरे पास समय है।"

इसके बाद कंगना ने भगवद गीता की एक पंक्ति का हवाला दिया। "गीता में कृष्ण ने जो कहा, उस पर मैं वास्तव में विश्वास करती हूं, जो कुछ भी बुरा दिखाई देता है उसमें कुछ अच्छा होता है और सतह पर जो कुछ भी अच्छा दिखाई देता है वह निश्चित रूप से अपने गर्भ में किसी न किसी बुराई का बीज रखता है, चाहे हम इसे देखें या नहीं, यह हमारी समस्या है लेकिन वह है वास्तविकता की प्रकृति को नहीं बदलता है।" उन्होंने कहा "वैसे वीडियो के लिए धन्यवाद।"

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना कई मूवीज में नज़र आने वाली हैं। इनमें 'थलाइवी', 'तेजस', 'धाकड़', 'मणिकर्णिका रिटर्न्स' और एक बायोपिक शामिल है, जो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की जिंदगी पर आधारित है। 

(IANS इनपुट के साथ) 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement