1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सफलता के माएने तलाश कर रही हैं कंगना रनौत, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

सफलता के माएने तलाश कर रही हैं कंगना रनौत, सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट

कंगना ने हाल ही में फैंस के साथ एक वीडियो कोलाज साझा किया, जिसमें उन्होंने एक झलक दिखाई कि 'फिल्म उद्योग' कैसे 'बढ़ रहा है'।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 28, 2021 23:18 IST
Kangana Ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT सफलता के माएने तलाश कर रही हैं कंगना रनौत

अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर सफलता और असफलता के बारे में सोमवार को कुछ जानकारी साझा की है। कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा "अगर आप असफल हैं, तो लोग आपको छोड़ देंगे, वे आपके साथ बुरा व्यवहार करेंगे और दुनिया आपको जीने नहीं देगी, लेकिन अगर आप कोशिश करते रहेंगे और कामयाब होंगे तो आप बहुत सफल होंगे, तो वे आपको धमकी देंगे और आपको नीचे खींच लेंगे, आपको अलग कर देंगे और आपको अपना लक्ष्य बना देंगे।"

उन्होंने आगे कहा: "वैसे भी आपको अकेले रहना होगा क्योंकि वे कहते हैं कि 'विजेता अकेला खड़ा होता है', आप कभी भी यह तय नहीं कर पाएंगे कि क्या बुरा है, सफलता या असफलता।"

इससे पहले रविवार को, कंगना ने अपने प्रशंसकों के साथ एक वीडियो कोलाज साझा किया, जिसमें उन्होंने एक झलक दिखाई कि 'फिल्म उद्योग' कैसे 'बढ़ रहा है'।

अपने पेशेवर जीवन के बारे में बात करते हुए, कंगना की आगामी लाइन-अप में 'थलाइवी', 'धाकड़' और 'तेजस' शामिल हैं। उन्होंने हाल ही में घोषणा की कि वह 'इमरजेंसी' नामक फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी।

(इनपुट-आईएएनएस)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X