Friday, April 19, 2024
Advertisement

कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ीं, मुंबई पुलिस ने शुरू की ड्रग्स कनेक्शन की जांच

कंगना रनौत की बीएमसी के खिलाफ याचिका की सुनवाई को बॉम्बे हाईकोर्ट ने 22 सितंबर तक टाल दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 11, 2020 23:42 IST
kangana ranaut- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KANGANARANAUT कंगना रनौत

कंगना रनौत की बीएमसी के खिलाफ याचिका पर बॉम्बे कोर्ट में 22 सितंबर को सुनवाई होगी। बीएमसी के कोर्ट से समय मांगा है और बीएमसी को अगली सुनवाई तक किसी भी तरह की तोड़-फोड़ नहीं कर सकती है। हाईकोर्ट में कंगना को 14 सितंबर तक अपना जवाब देना है और बीएमसी को 18 सितंबर तक जवाब दाखिल करना है। कंगना रनौत ने कहा है कि वह इसी टूटे ऑफिस से काम करेंगी। कंगना ने ट्वीट करके बताया कि उनके पास ऑफिस की मरम्मत के लिए पैसे  नहीं हैं वह इसी टूटे ऑफिस से काम करेंगी। कंगना 14 सितंबर को अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए यूरोप जा रही हैं। वहीं मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत के खिलाफ ड्रग्स की जांच की प्रक्रिया शुरू कर दी है। 

Latest Bollywood News

Kangana Ranaut Live Updates

Auto Refresh
Refresh
  • 8:46 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    हिमांश कोहली ने किया कंगना रनौत का समर्थन

    बृहन्मुंबईनगर निगम(बीएमसी) द्वारा बांद्रा स्थित अभिनेत्री कंगना रनौत के ऑफिस में तोड़फोड़ किए जाने के बाद अभिनेता हिमांश कोहली उनके समर्थन में आ गए हैं। उनका कहना है कि अपने सपनों का घर बनाने के लिए एक इंसान को काफी कड़ी मेहनत करनी पड़ती है और उसे नुकसान पहुंचाने का अधिकार किसी को नहीं है।

    (आईएएनएस इनपुट)

  • 8:42 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    बीएमसी द्वारा कंगना का ऑफिस गिराए जाने पर शरद पवार ने कही ये बात

    राकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने शुक्रवार को शिवसेना नीत महाराष्ट्र सरकार का बचाव करते हुए कहा कि अभिनेत्री कंगना रनौत के कार्यालय में कथित अवैध हिस्से को ढहाए जाने से उसका कोई लेना-देना नहीं है और यह फैसला बीएमसी ने लिया था।

  • 8:39 PM (IST) Posted by Sonam Kanojia

    शिवसैनिकों द्वारा पूर्व नेवी अफसर पर हमले की कंगना ने की निंदा

    महाराष्ट्र में शिवसैनिकों की गुंडागर्दी का एक मामला सामने आया है। पूर्व नेवी अफसर पर शिवसैनिकों ने हमला कर दिया, जिसकी अभिनेत्री कंगना रनौत ने निंदा की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा है, "शर्म की बात है।"

  • 5:39 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    उप्र भाजपा विधायक ने कंगना की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की

    उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक नंद किशोर गुर्जर ने गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर अभिनेत्री कंगना रनौत की सुरक्षा को 'जेड' प्लस श्रेणी में अपग्रेड करने का अनुरोध किया है। साथ ही उन्होंने मुंबई में अभिनेत्री के कार्यालय को 'अवैध रूप से' ढहाने के लिए महाराष्ट्र में नेतृत्व-गठबंधन सरकार शिवसेना को बर्खास्त करने की मांग की। गाजियाबाद के लोनी विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक ने अपने पत्र में आरोप लगाया कि कंगना रनौत के कार्यालय को बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम के निर्देश पर ध्वस्त कर दिया।

    हालांकि, विधायक ने उनके आरोप की पुष्टि नहीं की।

    उन्होंने अपने पत्र में गठबंधन सरकार को खारिज करने के अलावा महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी की भी मांग की है। उन्होंने कहा, "बीएमसी ने विभिन्न अवैध संपत्तियों को गिराने की जहमत नहीं उठाई है, लेकिन कंगना रनौत के खिलाफ कार्रवाई की है।"

    विधायक ने अपने पत्र में कहा, "जब से मैंने वेब सीरीज की स्ट्रीमिंग के खिलाफ आवाज उठाई, तो मुझे भी पाकिस्तान और विभिन्न इस्लामिक देशों से धमकी भरे कॉल आए हैं। महाराष्ट्र सरकार की अंडरवल्र्ड के साथ सांठगांठ है, इसलिए मामले में एनआईए जांच के आदेश देने की आवश्यकता है।"

    भाजपा विधायक के पत्र ने कंगना रनौत द्वारा मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर से करने के बाद इस मुद्दे पर बढ़ती राजनीतिक फूट को उजागर किया।

    महा विकास आघाड़ी सरकार में गठबंधन के राजनीतिक दलों ने आरोप लगाया है कि कंगना को मुंबई पुलिस को बदनाम करने के लिए भाजपा प्यादे के रूप में इस्तेमाल कर रही है।

    हिमाचल प्रदेश सरकार की सिफारिश के बाद कंगना को केंद्र की तरफ से वाई-प्लस श्रेणी सुरक्षा प्रदान की गई थी। अभिनेत्री मूल रूप से हिमालयी राज्य के मंडी की रहने वाली हैं। उन्होंने कहा था कि शिवसेना ने उन्हें मुंबई वापस न आने की धमकी दी थी।

    बीएमसी ने एक पॉश इलाके पाली हिल में कंगना रनौत के कार्यालय को ध्वस्त कर दिया है।xt_share

  • 1:54 PM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    दाउद का घर क्यों नहीं तोड़ती उद्धव सरकार- देवेंद्र फणनवीस

    बीजेपी खुलकर शिवसेना के विरोध में और कंगना के समर्थन में आ गई है, महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फणनवीस ने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा कि वो दाऊद का घर क्यों नहीं तोड़ती?

  • 11:35 AM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    कंगना के घर की सिक्योरिटी बढ़ी

    कंगना के घर के बाहर सिक्योरिटी बढ़ाई गई है, बिल्डिंग में 3 गार्ड एंटर हुए।

    रिपोर्ट- पारस छाबड़ा

  • 10:43 AM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    कंगना की मां ने बेटी को वाई-प्लस सुरक्षा मिलने पर मोदी, शाह को दिया धन्यवाद

    अभिनेत्री कंगना रनौत की मां आशा रनौत ने शिवसेना नेताओं के साथ चल रही तनातनी के बीच कंगना को वाई-प्लस सुरक्षा मुहैया कराने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि इस अनुकंपा ने उन्हें भाजपा समर्थक बना दिया है। द ट्रिब्यून को दिए वीडियो साक्षात्कार में आशा रनौत ने कहा, "समूचे देश की दुआएं कंगना के साथ हैं। मुझे गर्व है कि मेरी बेटी हमेशा सच के साथ खड़ी होती है। मैं केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को धन्यवाद देती हूं। हम अभी पार्टी (भाजपा) से नहीं जुड़े हैं। हम कांग्रेस से हैं। मेरे ददिया ससुर कांग्रेस के सदस्य थे। वे (भाजपा) जानते हैं कि हम शुरू से ही कांग्रेसी हैं, फिर भी उन्होंने हमारा समर्थन किया, हमारी मदद की।"

    उन्होंने कहा, "अगर मेरी बेटी को सुरक्षा नहीं मिलती तो राम जाने उसके साथ क्या हो जाता।"

  • 10:25 AM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    कंगना रनौत ने सोनिया गांधी से ट्विटर पर की ये मांग

  • 10:24 AM (IST) Posted by Jyoti Jaiswal

    कंगना रनौत की मुश्किलें बढ़ीं, ड्रग्स कनेक्शन खंगाले जाएंगे

    मुंबई पुलिस ने कंगना का ड्रग्स कनेक्शन खँगालने की प्रक्रिया शुरू कर दी हैं। पुराने पेपर केटिंग से से लेकर मीडिया में उस दौर में चली खबरों का भी संकलन किया जा रहा है, सीधे तौर पर कंगना के खिलाफ कोई शिकायत नहीं है, मगर पुराने इंटरव्यूज को आधार मानकर जांच शुरू की जा रही है। कंगना के सीडीआर और SMS चैट खंगाले जाएंगे। उस दौर में व्हाट्सअप नहीं था। सीडीआर से ड्रग्स पैडलर के संपर्क में होने की जानकारी खंगाली जाए। उस दौर में जिस-जिस के साथ कंगना के नाम जुड़े या विवाद में रहे उनसे भी जरूरत पड़ी तो पूछताछ होगी। मुंबई जे वेस्टर्न रीजन में 28 ऐसे ड्रग्स पैडलर हैं जो कई सालों से एक्टिव रहे हैं उन्हें भीतलब किया जाएगा। साथ ही जो ड्रग्स के कारोबार में जुड़े रहे है लेकिन वर्तमान ने नहीं हैं इस पेशे में ऐसे पैडलर की लिस्ट तैयार की जा रही है।

    रिपोर्ट- राजीव सिंह

  • 9:39 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    हिमाचल प्रदेश राज्य महिला आयोग ने बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी), मुंबई पुलिस और विभिन्न राजनीतिक नेताओं के अधिकारियों के हाथों अभिनेता कंगना रनौत के उत्पीड़न की घटनाओं के बारे में मीडिया रिपोर्टों से आत्म-मोटो संज्ञान लिया है।

  • 9:33 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    मुंबई पुलिस कंगना रनौत से ड्रग्स केस में पूछताछ करेगी।

  • 9:27 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    कंगना रनौत ने बाला साहब ठाकरे का पुराना वीडियो शेयर किया

    कंगना रनौत ने आप की अदालत में बाला साहेब ठाकरे का पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ग्रेट बाला साहेब ठाकरे मेरे सबसे पसंदीदा आइकन में से एक हैं, उनका सबसे बड़ा डर था कि किसी दिन शिवसेना गुटबन्धन करेगी और कांग्रेस बन जाएगी। मैं जानना चाहता हूं कि आज उनकी पार्टी की हालत को देखते हुए उनकी सजग भावना क्या है?

  • 9:24 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    कंगना रनौत ने शेयर की बचपन की तस्वीर

    बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है। कंगना स्कूल ड्रेस में अपनी दोस्त के साथ खड़ी हैं। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मन जोर से और चालाक है, भावनाएं स्वभाव से भोली और सूक्ष्म हैं। अपने मन को कभी भी अपनी भावनाओं पर हावी न होने दें, अपने दिल के अंदर गहरे उस छोटे से भाव को दबाए रखें और अपने तर्क और भय से दूर धकेल दें, इस पर कोई फर्क नहीं पड़ता बेवकूफ या बेतुका है, यह आपको मार्गदर्शन दें "

  • 7:16 AM (IST) Posted by Diksha Chhabra

    कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा- इसी टूटे-फूटे ऑफिस में करूंगी काम

    कंगना रनौत ने ट्वीट किया, "मेरे पास दफ्तर की मरम्मत करने के पैसे नहीं हैं। मैं इसी टूटे-फूटे ऑफिस में काम करूंगी। मैंने 15 जनवरी को ऑफिस खोला था, लेकिन उसके बाद कोरोना वायरस आ गया। बाकियों की तरह मैंने भी उसके बाद से काम नहीं किया है। मैं दुनिया को बताऊंगी कि कैसे हर हालात में महिलाएं काम कर लेती हैं और दुनिया में तरक्की भी हासिल करती हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement