1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत ने खोला अपना प्रोडक्शन हाउस, बहन रंगोली ने शेयर की विधिवत पूजा की तस्वीरें

कंगना रनौत ने खोला अपना प्रोडक्शन हाउस, बहन रंगोली ने शेयर की विधिवत पूजा की तस्वीरें

कंगना रनौत ने मुंबई में अपना शानदार प्रोडक्शन हाउस खोला है। इसका नाम है मणिकर्निका फिल्म्स, कंगना की बहन रंगोली ने इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 15, 2020 14:18 IST
kangana ranaut open production house- India TV Hindi
कंगना रनौत ने खोला प्रोडक्शन हाउस

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मुंबई में अपना प्रोडक्शन हाउस कम स्टूडियो बना लिया है। कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर प्रोडक्शन हाउस और वहां पूजा की तस्वीरें शेयर करके फैंस के साथ अपनी खुशी को शेयर किया है।रंगोली ने ट्विटर पर बताया कि कंगना ने मुंबई के पाली हिल इलाके में अपना स्टूडियो बना लिया है।

रंगोली ने ट्विटर पर लिखा है - आज हमने कंगना के स्टूडियो, मणिकर्निका फिल्म, का उद्घाटन किया है। यहां कंगना प्रोड्यूसर और डायरेक्टर का काम करेंगी। अक्षत लीगल और फाइनेंस का डिपार्टमेंट संभालेंगे। अक्षत ने न्यूयॉर्क पिल्म अकेडमी से फिल्म प्रोडक्शन की पढ़ाई की है। 

इसके साथ ही रंगोली ने दूसरे ट्वीट में पाली हिल इलाके में कंगना के भव्य स्टूडियो की तस्वीर शेयर की है।

इसके साथ ही रंगोली ने लिखा है - ये मुंबई के पाली हिल इलाके में कंगना का स्टूडियो है। उसने दस साल पहले ये सपना देखा था, हमने भी ये सपना देखा था। यदि लोग ईमानदारी और सच्चाई से सब कुछ हासिल कर सकते हैं तो कुछ लोग छोटी मोटी बंडलबाजी और बेइमानी क्यों करते हैं..

वर्कफ्रंट की बात करें तो 24 जनवरी को कंगना की फिल्म पंगा रिलीज होने जा रहा है। पंगा एक कबड्डी खिलाड़ी के संघर्ष पर आधारित है जो शादी और बच्चे के जन्म के बाद फिर से फील्ड में उतरने और कामया होने का हौंसला जुटाती है। कंगना आजकल इसी फिल्म के प्रमोशन में जुटी हैं। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X