1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. BMC Vs Kangana: मेयर के 'दो टके के लोग' वाले बयान के बाद कंगना रनौत ने किया ट्वीट

BMC Vs Kangana: मेयर के 'दो टके के लोग' वाले बयान के बाद कंगना रनौत ने किया ट्वीट

मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने एक बयान दिया था जिसके बाद एक्ट्रेस ने भी तीखा रिएक्शन दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 28, 2020 10:19 IST
kangana ranaut reaction after Mumbai Mayor Kishori Pednekar called do take ke log- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @KANGANARANAUT/TWITTER: @ANI कंगना रनौत ने दी प्रतिक्रिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का मुंबई में बंगला तोड़ने के मामले में कोर्ट द्वारा बीएमसी को लताड़ने के बाद मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने कंगना को लेकर बयान दिए थे। इन बयानों पर कंगना रनौत ने ट्वीट किया है। आपको बता दें कि बंगला तोड़ने का मामला कोर्ट पहुंचा तो कोर्ट ने कंगना को सही ठहराते हुए बीएमसी को लताड़ लगाई थी और कंगना को अनुमति दी थी कि वो वहीं दूसरा कंस्ट्रक्शन कर सकती है। इस फैसले के बाद मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने एक बयान दिया था जिसके बाद एक्ट्रेस ने भी तीखा रिएक्शन दिया है। 

गौरतलब है कि किशोरी पेडनेकर ने कहा था - सभी लोग हैरान है कि एक एक्ट्रेस जो हिमाचल में रहती है, यहां आती है और हमारी मुंबई को पाक अधिकृत कश्मीर बताती है। ऐसे दो टके के लोग अदालत को राजनीति का अखाड़ा बनाना चाहते हैं, यह बिलकुल गलत है।

Video: कंगना रनौत मामले में BMC को बॉम्बे हाईकोर्ट से झटका, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दी ये प्रतिक्रिया

किशोरी पेडनेकर के इस बयान पर कंगना ने भी जवाबी ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- "मैंने पिछले कई महीनों में बॉलीवुड माफिया और महाराष्ट्र सरकार द्वारा लीगल केस, अपमान और बेइज्जती झेली है।"

आपको बता दें कि कंगना रनौत की गैरमौजूदगी में बीएमसी ने कंगना के हाल ही में बने बंगले को तोड़ डाला था। जिसके बाद कंगना ने बीएमसी के कदम के खिलाफ कोर्ट में याचिका दायर की थी। अदालत में इस मामले में कंगना को जहां राहत मिली वहीं बीएमसी को कोर्ट की तरफ से फटकार मिली थी। कोर्ट के आदेश के बाद अब जहां कंगना उत्साहित हैं तो दूसरी तरफ बीएमसी अपने अधिकारियों के साथ मीटिंग में व्यस्त है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment