Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कंगना रनौत की टीम ने महेश भट्ट पर लगाए आरोप, कहा- अभिनेत्री पर फेंकी थी चप्पल, पागल कहा था

पूजा भट्ट ने ट्वीट करके बताया था कि कंगना रनौत को भट्ट परिवार ने अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'गैंगस्टर' से इंडस्ट्री में लॉन्च किया था। इस पर कंगना ने करारा जवाब दिया है।

IANS Written by: IANS
Updated on: July 08, 2020 20:59 IST
kangana ranaut mahesh bhatt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/TEAM_KANGANA/POOJAB1972 कंगना रनौत की टीम ने महेश भट्ट पर लगाया आरोप

अभिनेत्री कंगना रनौत बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर हमेशा अपनी बात रखती रही हैं। कंगना की बात पर फिल्मकार महेश भट्ट की बेटी व अभिनेत्री पूजा भट्ट ने अपनी प्रतिक्रिया दी जिसका कंगना की तरफ से कड़ा जवाब आया है। बुधवार की सुबह पूजा ने ट्वीट कर यह याद दिलाया कि किस तरह से साल 2006 में भट्ट परिवार ने अपने प्रोडक्शन में बनी फिल्म 'गैंगस्टर' से इंडस्ट्री में कंगना को लॉन्च किया था।

पूजा के इस ट्वीट पर कंगना की टीम ने अपने जवाब में महेश भट्ट पर बेहद संगीन आरोप लगाए हैं।

कंगना की टीम ने बुधवार को लिखा, "प्रिय पूजा, अनुराग बासु (गैगस्टर निर्देशक) में कंगना की प्रतिभा को देखने की नजर थी। हर कोई जानता है कि मुकेश भट्ट (फिल्म निर्माता व महेश भट्ट के भाई) कलाकारों को पैसे देना पसंद नहीं करते हैं। कई स्टूडियो प्रतिभाशाली लोगों से मुफ्त में काम कराना पसंद करते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि आपके पिता को उन पर (कंगना पर) चप्पल फेंककर मारने, उन्हें पागल कहने और उन्हें अपमानित करने का लाइसेंस मिल गया। उन्होंने कंगना के 'दुखद अंत' होने के बारे में भी ऐलान किया था। इन सबके अलावा सुशांत सिंह राजपूत और रिया के रिश्ते में उन्हें इतनी दिलचस्पी क्यों थी? उन्होंने सुशांत के अंत की भी घोषणा क्यों की? कुछ ऐसे सवाल आपको उनसे अवश्य पूछने चाहिए।"

पूजा भट्ट खुलकर सामने इस वजह से आईं क्योंकि देश में लोगों द्वारा फिल्म इंडस्ट्री में खेमेबाजी, बुलिंग और नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड की कई हस्तियों पर सवाल उठाए जा रहे हैं, जिनमें भट्ट परिवार का नाम भी शामिल है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement