1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. शौविक और सैमुअल मिरांडा के गिरफ्तार होने पर कंगना रनौत, सुशांत की बहन और शेखर सुमन ने किया रिएक्ट

रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सैमुअल मिरांडा के गिरफ्तार होने पर कंगना रनौत, सुशांत की बहन और शेखर सुमन ने किया रिएक्ट

रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 05, 2020 9:36 IST
showik chakraborty- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM शौविक चक्रवर्ती के अरेस्ट होने पर कंगना रनौत सहित कई सेलेब्स ने किया रिएक्ट

एनसीबी ने शुक्रवार की रात को रिया चक्रवर्ती भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार कर लिया है।शुक्रवार की सुबह एनसीबी की टीम ने रिया चक्रवर्ती के घर छापेमारी की और शौविक के लैपटॉप और मोबइल को जब्त कर लिया। साथ ही सैमुअल मिरांडा के घर पर छापेमारी की। जिसके बाद दोनों को पूछताछ के लिए एनसीबी की टीम ने हिरासत में ले लिया। शनिवार को एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती से पूछताछ के लिए समन जारी किया है।शौविक के गिरफ्तार होने के बाद कंगना रनौत, शेखर सुमन और सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी।

ड्रग्स मामले में शौविक चक्रवर्ती को एनसीबी द्वारा हिरासत में लेने के बाद श्वेता ने ट्वीट किया- अच्छा जा रहे हैं एनसीबी। शुक्रिया भगवान। जब शुक्रवार देर रात शौविक और सैमुअल को  गिरफ्तार कर लिया गया उसके बाद श्वेता ने लिखा-भगवान का आप का शुक्रिया। हम सभी का सच की दिशा में मार्गदर्शन करते रहें।

शेखर सुमन जो सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के साथ न्याय की लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने कई ट्वीट किए। शेखर सुमन ने लिखा-सफलता की ओर पहला कदम। आप सभी को बधाई। छोटी मछलियाँ पकड़ी जाती हैं। अब बिग शार्क के लिए समय है। मुझे आशा है कि वे जल्द ही पकड़ी जाएँगी। उद्योग को साफ किया जाता है। कॉकस का भंडाफोड़ किया जाता है।

शेखर सुमन ने आगे लिखा-एक दिन जब हम सब वापस देखेंगे हम सभी के चेहरे पर मुस्कान होगी और सुशांत के सुंदर और प्यार भरे विचार हैं। दुख की बात यह है कि वह कभी वापस नहीं आएगा लेकिन उसकी आत्मा लाखों लोगों को बाहर जाने और लंबे समय तक सपने देखने के लिए प्रेरित करेगी आने के लिए। गुड बाय। "

शौविक और सैमुअल के अरेस्ट होने के बाद कंगना रनौत ने इसे एतिहासिक दिन बताया। उन्होंने लिखा- दोस्तों हमें सामूहिक रूप से सुशांत के लिए न्याय मिला, यह एक ऐतिहासिक दिन है जब एक बंद केस खोला गया और न्याय दिया जा रहा है, यह सामूहिक चेतना की शक्ति है, मैं सुशांत के लिए आपके प्यार और करुणा को नमन करती हूं।

एनसीबी ने रिया, उसके भाई शोविक, टैलेंट मैनेजर जया साहा, सुशांत की को-मैनेजर श्रुति मोदी और गोवा के होटल व्यवसायी गौरव आर्य के खिलाफ 'नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटैंस एक्ट' की धारा 20 (बी) 28, 29 के तहत मामला दर्ज किया।

रिया और श्रुति मोदी, मिरांडा और सिद्धार्थ पिठानी के बीच व्हाट्सएप पर हुई बातचीत सामने आने के बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा एनसीबी को लिखे जाने के बाद एनसीबी ने मामला दर्ज किया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment