Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जावेद अख्तर ने नेपोटिज्म को लेकर कही थी ये बात, कंगना रनौत की टीम ने पूछा, 'घर पर बुलाकर क्यों धमकाया था?'

कंगना की टीम ने ट्विटर पर जावेद अख्तर, उनके बेटे फरहान और बेटी जोया के उस वीडियो पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें वे नेपोटिज्म पर बात करते दिखाई दे रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 24, 2020 7:59 IST
Kangana Ranaut team questions Javed Akhtar - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM कंगना रनौत की टीम ने अख्तर फैमिली से पूछा सवाल

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म, इनसाइडर्स और आउटसाइडर्स को लेकर बहस छिड़ी हुई है। कंगना रनौत ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सुशांत की आत्महत्या को लेकर कई सवाल उठाए। साथ ही कई फिल्ममेकर्स पर भी बड़े आरोप लगाए। कंगना सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं है, इसलिए उनसे जुड़ी किसी भी बात का जवाब उनकी टीम देती है। हाल ही में उनकी टीम ने ट्विटर पर जावेद अख्तर, उनके बेटे फरहान और बेटी जोया के उस वीडियो पर प्रतिक्रिया दी, जिसमें वे नेपोटिज्म पर बात करते दिखाई दे रहे हैं। उनकी टीम ने सवाल पूछा है कि उन्होंने एक्ट्रेस को क्यों धमकाया था। 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया, जिसमें अख्तर फैमिली स्टार किड्स और बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स को लेकर बात कर रही है। इस पर कंगना रनौत की टीम ने प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया, "डियर अख्तर.. क्या कंगना रनौत ने आपसे कभी काम या पक्ष लेने के लिए कहा? बच्चों को अपना सब कुछ देने के बाद, क्या आपने कभी जियो और जीने दो के बारे में सुना? खुद की बेटी को इतना प्यार करने के बावजूद दूसरे की बेटी की बुली? आपने उसे घर पर क्यों बुलाया और धमकाया? प्लीज इसका जवाब दीजिए।"

सुशांत सिंह राजपूत मामला: कंगना दर्ज कराना चाहती हैं बयान, मुंबई पुलिस से नहीं मिला समन

इस वीडियो में जावेद अख्तर कह रहे हैं, "अगर मेरे पास रुपये हैं और वो पैसे मैं अपने बेटे पर खर्च कर रहा हूं तो क्या ये नेपोटिज्म है? ऐसे तो हर इंडस्ट्री में नेपोटिज्म है। वहीं, फरहान ने कहा, "अगर आप टैलेंटेड हैं तो आपका टैलेंट आगे बढ़ने का रास्ता खोज लेगा। ऐसा होना तय है।" जोया ने कहा, "अगर मैं नाई हूं और मेरे पास एक दुकान है तो मैं इसे अपने बेटे को दूंगी या फिर शहर के सबसे अच्छे नाई को?"

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement