1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. करण जौहर ने 'बॉलीवुड वाइव्स' टाइटल विवाद पर मधुर भंडारकर से मांगी माफ़ी

करण जौहर ने 'बॉलीवुड वाइव्स' टाइटल विवाद पर मधुर भंडारकर से मांगी माफ़ी

मधुर ने साल 2016 में अपनी फिल्म 'बॉलीवुड वाइव्स' का ऐलान किया था, जिस पर इस वक्त काम जारी है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 26, 2020 21:44 IST
karan johar, madhur bhandarkar- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM-MADHUR BHANDARKAR, KARAN JOHAR करण जौहर ने 'बॉलीवुड वाइव्स' टाइटल विवाद पर मधुर भंडारकर से मांगी माफ़ी 

मुंबई: निर्देशक मधुर भंडारकर ने फिल्मकार करण जौहर पर आरोप लगाया था कि उन्होंने अपने प्रोडक्शन में बनी एक आगामी रियलिटी शो का नाम उनकी फिल्म के नाम पर रख दिया है और मधुर ने करण से अपने शो के टाइटल को बदलने की गुजारिश की थी। मधुर ने साल 2016 में अपनी फिल्म 'बॉलीवुड वाइव्स' का ऐलान किया था, जिस पर इस वक्त काम जारी है। इस बीच, करण ने अपने वेब सीरीज प्रोडक्शन का ऐलान किया, जिसका शीर्षक 'फेव्यूलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' रखा गया है।

मधुर भंडारकर ने इसे लेकर ट्वीट करते हुए लिखा था, "प्रिय करण जौहर आप और अपूर्व मेहता मुझसे वेब के लिए बॉलीवुड वाइव्स टाइटल की मांग की थी, जिसे मैंने इनकार कर दिया था, क्योंकि मेरी परियोजना निर्माणाधीन है। यह नैतिक और सैद्धांतिक रूप से गलत है कि आपने इसे द फेव्यूलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स करके इस्तेमाल कर लिया है। कृपया मेरी परियोजना को बर्बाद न करें। मैं आपसे शीर्षक को बदलने का विनम्र आग्रह करता हूं।"

अब करण जौहर ने इसका जवाब दिया है और कहा है कि उन्होंने अलग टाइटल लिया है जो  द फेव्यूलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स है और हम सोशल मीडिया पर इस सीरीज का प्रमोशन द फेव्यूलस लाइव्स नाम से करेंगे।

मधुर भंडारकर ने की सीएम योगी से मुलाकात, फिल्म सिटी पर हुई चर्चा

साल 2016 में मधुर भंडारकर ने बताया था कि वह बॉलीवुड अभिनेताओं की पत्नियों की जिंदगी पर एक फिल्म बनाने की योजना बना रहे हैं। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्मकार मधुर ने इस संदर्भ में उनकी मदद करने के लिए रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर को भी धन्यवाद दिया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment