Friday, March 29, 2024
Advertisement

करण जौहर को सता रही है अपने जुड़वा बच्चो की याद, शेयर की पहली तस्वीर

आईफा अवार्ड्स बॉलीवुड की हस्तियां शामिल होने के लिए पहुंचीं। इसमें फिल्मकार करण जौहर मेजबानी करते हुए दिखाई दिए थे। यह समारोह तो खत्म हो चुका है, लेकिन सितारों की मस्ती अब भी यहां जारी है। ऐसे में करण जौहर भी अपने दोस्तों के साथ काफी मस्ती भरे पल...

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 19, 2017 9:27 IST
karan johar- India TV Hindi
karan johar

मुंबई: न्यूयॉर्क में हाल ही में आयोजित हुए 18वें आईफा अवार्ड्स बॉलीवुड की हस्तियां शामिल होने के लिए पहुंचीं। इसमें फिल्मकार करण जौहर मेजबानी करते हुए दिखाई दिए थे। यह समारोह तो खत्म हो चुका है, लेकिन सितारों की मस्ती अब भी यहां जारी है। ऐसे में करण जौहर भी अपने दोस्तों के साथ काफी मस्ती भरे पल बिता रहे हैं। लेकिन वहीं अपने जुड़वा बच्चों को मुंबई में छोड़कर करण को अब उनकी याद भी सता रही है। करण पिछले दिनों सेरोगेसी की मदद से जुड़वा बच्चों रूही और यश के पिता बने हैं। अब उन्होंने अपने बच्चों की पहली तस्वीर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी है। करण ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की।

इसमें करण के बच्चों के हाथ मिले हुए दिखाई दे रहे हैं। इस  तस्वीर को शेयर करते हुए करण ने इसके साथ कैप्शन में लिखा, "आई मिस माई बेबीज़। रूही और यश।" करण के जुड़वा बच्चों का जन्म इस वर्ष फरवरी में सरोगेसी के जरिए हुआ था, लेकिन उन्होंने इस खबर को 5 मार्च को सार्वजनिक किया था। ट्विटर पर एक लंबे पोस्ट में करण ने एक अभिभावक बनने की अपनी उत्सुकता को शेयर किया था।

करण ने अपने बच्चों का नाम अपने माता-पिता के नाम पर रखा है। उनकी मां का नाम हीरू हैं, जिसे उन्होंने उल्टा कर अपनी बेटी को रूही नाम दिया। वहीं उन्होंने अपने दिवंगत पिता के नाम बेटे का नाम यश रखा। (‘जग्गा जासूस’ की अभिनेत्री ने फांसी लगाकर की खुदकुशी)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement