Saturday, May 11, 2024
Advertisement

करण जौहर के बेटे यश ने तिजोरी को बताया वॉशिंग मशीन, देखें ये फनी वीडियो

करण जौहर 'लॉकडाउन विद जौहर' के तहत अपने जुड़वा बच्चों रूही और यश के फनी वीडियो शेयर करते हैैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: May 07, 2020 16:27 IST
करण जौहर ने शेयर किया...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM करण जौहर ने शेयर किया बच्चों का वीडियो

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता और निर्देशक करण जौहर लॉकडाउन में अपने जुड़वा बच्चों संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वो सोशल मीडिया पर 'लॉकडाउन विद जौहर' नाम से रूही और यश के फनी वीडियो शेयर करते हैं, जो लोगों को खूब पसंद आते हैं। इस बार उनके बच्चों ने उनकी तिजोरी को वॉशिंग मशीन बना डाला है।

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके बेटे यश तिजोरी को वॉशिंग मशीन बता रहे हैं। ये सुनकर करण खुद हंसने लगते हैं। उनके बेटे पूछते हैं कि आप इसका क्या करते हो, तो वो कहते हैं कि अभी तो इसका कुछ नहीं हो रहा। काश ये वॉशिंग मशीन होती तो इसका इस्तेमाल हो जाता।

करण ने इससे पहले बेटी रूही का एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो उनके लग्जरी बाथटब को यूजलेस बता रही थीं।

फिल्मों की बात करें तो करण जौहर जल्द ही 'तख्त' फिल्म का निर्माण करने वाले हैं, जिसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर भी नज़र आएंगे। 

गौरतलब है कि कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लागू किया गया है। ऐसे में सभी लोग घर में रहने को मजबूर हैं। बॉलीवुड की जानी-मानी हस्तियां सोशल मीडिया के जरिए फैंस से जुड़ी हुई हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement