Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

करण जौहर ने ‘काबिल’ में ऋतिक को लेकर कही ये बात

ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘काबिल’ को लेकर चर्चा में बने हुए है। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी सराहा जा रहा है। फिल्मी हस्तियां ने भी ‘काबिल’ की तारीफों के पुल बांधे हैं। अब फिल्मकार करण जौहर...

India TV Entertainment Desk
Published on: January 27, 2017 15:18 IST
hrithik- India TV Hindi
hrithik

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘काबिल’ को लेकर चर्चा में बने हुए है। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों के बीच काफी सराहा जा रहा है। फिल्मी हस्तियां ने भी ‘काबिल’ की तारीफों के पुल बांधे हैं। अब फिल्मकार करण जौहर ने 'काबिल' में ऋतिक रोशन के अभिनय की प्रशंसा करते हुए उन्हें 'प्रतिभा का भंडार' करार दिया। करण ने शुक्रवार को ट्विटर पर ऋतिक के अभिनय की प्रशंसा की।

इसे भी पढ़े:-

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "फिल्मकार के रूप में कहूंगा कि अभिनेता का अभिनय देखना सर्वश्रेष्ठ है। ऋतिक प्रतिभा का भंडार हैं। 'काबिल' में उनका अभिनय शानदार है।" करण और ऋतिक वर्ष 2001 में आई फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में साथ काम कर चुके हैं।

काबिल में ऋतिक के साथ यामी गौतम भी मुख्य किरदार निभाती हुई नजर आ रही हैं। फिल्म में ये दोनों नेत्रहीन लोगों की भूमिका निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। एक दृष्टिबाधित जोड़े की प्रेम कहानी है।

इस फिल्म में ऋतिक और यामी पहली बार साथ काम करते हुए दिखाई दे रहे हैं। दोनों की जोड़ी को भी काफी पसंद किया जा रहा है। यह फिल्म 25 जनवरी को शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ के साथ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement